संजीवनी टुडे

News

फरहान की वेब सीरिज "इनसाइड एज" का ट्रेलर रिलीज.

Sanjeevni Today 18-06-2017 02:09:30

फरहान अख्तर जल्दी ही एक ऐसी वेबसीरीज लेकर आ रहे हैं जिसने अपनी घोषणा के साथ ही अफवाहों और कंट्रोवर्सियों से घिर गया था। श्इनसाइड एजश् नाम की इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अंगद बेदी जैसे कलाकार नजर आएंगे। दरअसल, यह वेबसीरीज क्रिकेट के सबसे नए फॉर्मेट आईपीएल पर आधारित है।

इस वेबसीरीज में सिर्फ आईपीएल नहीं, आईपीएल में होने वाले पैसों के लेन-देन, ड्रग्स और सेक्स से जुड़े किस्से भी शामिल होंगेI गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले यह खबर थी कि इनसाइड एज में ऋचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय के बीच एक इंटिमेट सीन शामिल होगा।उससे पहले यह भी कहा गया था कि ऋचा का किरदार दरअसल आईपीएल टीम किंग्स ग्प् पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा पर आधारित होगा।

खबरों की मानें तो प्रीति ने फरहान को कॉल करके कहा है कि ये सीरीज पहले उन्हें दिखाई जाए, उसके बाद इसे रिलीज करें। वहीं इसके डायरेक्टर करण अंशुमन ने इस बारे में कहा, इस वेब सीरीज में कई इंट्रेस्टिंग सीन भी हैं, लेकिन इससे प्रीति का कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे तो शिल्पा शेट्टी भी आईपीएल टीम की मालकिन रहीं हैं। ये सीरीज किसी भी शख्स से इंस्पायर्ड नहीं है। किसी भी सीन का किसी की निजी जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है। बताया जा रहा है कि यह सीरीज जुलाई में यू ट्यूब चैनल और अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी ।  

Watch Video

Tags
Share

More From entertainment

Recommended