BSE की 200 कंपनियों के कारोबार पर लगाई रोक बैडमिंटन: मिश्रित युगल में रंकीरेड्डी-मनीषा की जोड़ी दूसरे दौर में बाहर 14 साल छोटी लड़की के साथ शादी करेंगे 'दिया और बाती हम' के 'सूरज सा' आज बैंक रहें हड़ताल पर, 35 हजार करोड़ का लेनदेन ठप 200 CEO में बोले मोदी - 'न्यू इंडिया' के लिए एक सैनिक बने पुजारा-हरमनप्रीत सहित 17 खिलाड़ियों को करेंगे राष्ट्रपति अर्जुन अवार्ड से सम्मानित चुनावों में होता है ऐसा माहौल जिसके वजह से सामने आते है बागी वाड्रा के बीकानेर जमीन डील मामले की सीबीआई जांच, बोला कांग्रेस पर हमला सोहा ने योगा करते दिखाया अपना बेबी बंप, फैंस ने किया ऐसा कमेंट स्पॉन्सर नाइकी किट से नाखुश टीम इंडिया, BCCI से की शिकायत चीन में सितंबर से दौड़ेगी दुनिया की सबसे तेज बुलेट ट्रेन हिरण शिकार मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को 'TripleTalaq': इस प्रथा का 35 साल पहले फिल्म के जरिये इस लेखिका ने किया था विरोध लाहौर में वर्ल्ड इलेवन की कमान संभाल सकते है अमला-फाफ डु प्लेसी पीएम मोदी: 9,500 से अधिक सड़क परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ ट्रिपल तलाक: SC के फैसले पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने दिया अपना रिएक्शन तीन तलाक पर बोले आजम खां - धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ न हो यदि प्रेमी से झगड़ा या गुस्सा हो तो कभी भी ना करें ऐसा...! BCCI से राजस्थान रॉयल्स ने नाम बदलने का किया आग्रह US ओपन टेनिस टूर्नामेंट से विक्टोरिया अजारेंका ने अपना नाम हटाया
सबकी निगाहे थम सी गई जब मां गौरी की पार्टी में पापा शाहरुख़ के साथ पहुंची सुहाना
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 09:57:52 AM
1 of 1

मुंबई। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ पत्नी गौरी खान की पार्टी में पहुंचे थे। गौरी ने मुंबई में अपना पहला रेस्टोरेंट डिजाइन किया है जिसके लिए ये पार्टी रखी गई थी। इस मौके पर अबराम को छोड़कर शाहरुख का पूरा परिवार आया था। लेकिन जैसे ही शाहरुख बेटी सुहाना के साथ सामने आए, तो सबकी निगाहें सुहाना पर ही टिक गईं। फराह खान भी सुहाना का ये अंदाज देखती रह गईं।

 

 

सुहाना ओरेंज कलर की ड्रेस पहने आई थीं और उसमें वो काफी हॉट लग रही थीं। इस दौरान शाहरुख अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे। उन्होंने सुहाना के लिए गाड़ी का गेट भी खोला। इतना ही नहीं शाहरुख ने सुहाना के साथ कई पोज भी दिए। बता दें कि सुहाना 17 साल की हो गई हैं। वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फादर्स डे के मौके पर शाहरुख ने अपनी लाडली का हाथ बिलकुल भी नहीं छोड़ा।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.