संजीवनी टुडे

News

भेदभाव के चलते इस फिल्म कर को मॉल में जाने से रोका

Sanjeevni Today 16-07-2017 08:40:30

मुंबई। देश के अलग-अलग हिस्सों और अलग-अलग क्षेत्रों से रहने वाले कई लोगो को कभी न कभी किसी तरह के दुर्व्यवहार या भेदभाव का सामना करना पड़ता है फिर चाहे वो फ़िल्मी दुनिया से तालुक रखता हो या फिर दुनिया का कोई भी इंसान हो भेदभाव होता है। हाल ही में फ़िल्मकार आशीष अविकुन्तक ने दावा किया है कि धोती पहनने की वजह से उनको कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में जाने से रोक दिया गया।

 
 


अपने फेसबुक पोस्ट में आशीष लिखते हैं, ‘कोलकाता के नव-औपनिवेशिक क्लबों में प्रवेश की मनाही में कुछ भी नया नहीं है। परंतु आज मुझे मॉल में जाने से रोका गया क्योंकि मैंने धोती पहन रखी थी। सवाल किए जाने पर मुझे बताया गया कि सुरक्षा कारणों से लुंगी और धोती में प्रवेश से रोका गया।

बाद में मुझे अंदर जाने की अनुमति दे दी गई क्योंकि मैं अंग्रेजी में दलील दे सका’।अविकुन्तक ने कहा,‘मुझे इस घटना के बारे में क्या कहना है? कृपया मेरे फेसबुक पोस्ट को देखिए जहां पूरे घटनाक्रम का उल्लेख किया गया है। मॉल प्रशासन ने इस आरोप से इनकार किया और कहा कि गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उनसे इंतजार करने के लिए कहा तथा फिर सुपरवाइजर की राय लेने गए। बाद में उन्हें अंदर जाने दिया गया।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended