संजीवनी टुडे

News

सालियों ने जीजा को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Sanjeevni Today 04-12-2017 20:59:36

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की है। शाहपुर थाना इलाके के काकड़ा गांव में एक युवक उपेंद्र की उसकी दो सालियों ने सिर में धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गई। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

 


मुजफ्फरनगर शाहपुर थानाक्षेत्र के काकड़ा गांव की है। मृतका की मां सरोज का आरोप है कि मृतक उपेंद्र की पत्नी भुली उसके साथ झगड़ा कर रही थी। उपेंद्र की मां के साथ झगड़ा कर रही थी, रोकने और अपनी मां का पक्ष लेने से क्षुब्ध होकर उन्होंने उसकी जान ले ली। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव काकड़ा निवासी बुद्ध सिंह के दो पुत्रों चांद और उपेंद्र की शादी दो सगी बहनों मौसम और बूबी के साथ हुई थी। 

ये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...
 
कई रोज से मौसम और बूबी की छोटी बहन कोमल भी इनके पास आई हुई थी। कोमल की शादी गांव डूंगर निवासी शोकिंद्र के साथ हुई है। रविवार को कोमल बड़ी बहन मौसम को अपनी ससुराल डूंगर ले जाने लगी तो सास सरोज ने मना कर दिया। 

इसी पर दोनों बहन सरोज के साथ लड़ने और मारपीट करने लगी। इसी बीच उपेंद्र खेत से घर लौट आया और झगड़े में बीच बचाव करने लगा। सालियों के हमले में घायल उपेंद्र ने उपचार के लिए मुजफ्फरनगर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।  मृतक के पिता बुद्ध सिंह ने इस संबंध में शाहपुर थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended