संजीवनी टुडे

News

सावधान रहें शॉपिंग के लिए घर से निकलें से पहले !

संजीवनी टुडे 18-10-2016 18:05:48

Be careful before you leave the house for shopping

अगर आप त्योहारों की खरीददारी के लिए घर से बाहर जा रहे हैं तो जरा सावधान होकर घर से निकलिए। दरअसल दिल्ली में एक महिला को शॉपिंग के लिए घर से निकलना काफी महंगा पड़ गया। महिला शॉपिंग के लिए घर से बाहर क्या निकली, घात लगाए बैठे चोरों ने घर से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस के मुताबिक..
त्रिनगर निवासी दीपा गोयल रविवार शाम शॉपिंग के लिए घर से निकली थी। कुछ देर बाद जब दीपा घर वापस लौटी तो घर के अंदर का मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर के बाहर लटके ताले टूटे पड़े हुए थे और घर के अंदर रखी अलमारी खाली हो चुकी थी।

दीपा की माने तो..
घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और बिखरा पड़ा सामान इस बात की गवाही दे रहा था कि चोरों ने किस तरह घर के भीतर आतंक मचाया होगा। दीपा के मुताबिक, अलमारी से करीब 30 लाख रुपये के जेवरात और 4 लाख रुपये की नकदी गायब थी। पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंच आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला। पुलिस दीपा के नौकर और उनके पति की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस फुटेज में दिख रहे 3-4 लोगों की भी पहचान करने में जुटी है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended