संजीवनी टुडे

News

फिल्म इंदू सरकार को कांग्रेस की मार बताया कांग्रेस विरोधी

Sanjeevni Today 15-07-2017 21:26:29

पुणे। फिल्म इंदू सरकार के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा, जिस होटल में मधुर प्रेस काॅन्फ्रेंस करने वाले थे उसके बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहुंच जमकर नारेबाजी और हंगामा किया उनके तेवर देखते हुए होटल ने भंडारकर की प्रेस काॅन्फ्रेंस रद्द कर दी।

 


इस हंगामे के बाद मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट किया है,इस ट्वीट में उन्होंने होटल के अंदर की फोटो ट्वीट की है, इसमें भंडारकर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच घिरे हुए हैं अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमें होटल की लॉबी में रोक लिया है और जमकर हंगामा किया है। मैं और मेरी टीम किसी होस्टेज सिचुएशन जैसे हालात में फंसे हैं। 

इंदु सरकार 1975-77 के दौरान देश में लगाए गए आपातकाल की पृष्ठभूमि पर है इसके चरित्र तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके पुत्र संजय गांधी से प्रेरित हैं, इससे पहले मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भेजे पत्र में कहा था कि फिल्म को सेंसर में भेजे जाने से पहले इसे कांग्रेस पार्टी को दिखाया जाए, सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 12 कट और दो डिस्कलेमर सुझाए हैं और 'आरएसएस' तथा 'अकाली' जैसे शब्दों को हटाने को कहा है फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended