B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग हर महीने लाखों रुपए कमाती है 8 साल की ये लड़की मुख्यमंत्री राजे ने की, अजमेर से अन्नपूर्णा रसोई के दूसरे चरण की शुरुआत बच्चो के ट्विटर पर बने फर्जी अंकाउट को लेकर भड़के सचिन इस अनोखी शादी के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग! Park में खेलते हुए लड़के को मिला दुनिया का दुर्लभ ब्राउन डायमंड B'day special: 47वें जन्मदिन पर कुंबले को नहीं किया कोहली ने विश संतोषी की मां कोईली देवी ने कहा -"मेरी बेटी भूख से मर रही थी और वो आधार मांग रहे थे" अनोखा गांव: यहां पर सिर्फ प्लास्टिक की बोतलों से बने हुए है घर ट्रक ड्राइवर ने 35 ओवर के मैच में 40 छक्के जड़कर बनाया तिहरा शतक पनामा पेपर लीक मामले को सामने लाने वाली पत्रकार की हुई मौत ताजमहल भारतीय मजदूरों के खून-पसीने से बना है: CM योगी 21 और 22 अक्टूबर 2017 को मनाई जाएगी युगावतार बहाउल्लाह के जन्म की 200वी वर्षगांठ विराट-अनुष्का की ये तस्वीर देख थम जाएंगी आप की निगाहे कैदी ने हाथ की नस काटकर जान देने का किया प्रयास
कॉमेडियन कपिल शर्मा BMC के नोटिस को लेकर बांबे हाईकोर्ट से मिली राहत..
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 06:40:09 PM
1 of 1

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा को सोमवार को बीएमसी के नोटिस को लेकर बांबे हाईकोर्ट से राहत मिली है। दालत ने 23 नवंबर तक बीएमसी की कार्रवाई पर अंतरिम रोक लगा दी है। बता दें कि उन्होंने गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में अवैध निर्माण तोड़ने के मामले में बीएमसी के नोटिस के खिलाफ बांबे हाईकोर्ट में यचिका दायर की थी जिस पर सुनवाई करते हुए अकपिल की याचिका पर न्यायाधीश रंजीत मोरे और न्यायाधीश अनुज प्रभुदेसाई शर्मा की खंडपीठ में सुनवाई चल रही है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

अवैध निर्माण के मामले में कपिल तब विवादों में आए थे जब उन्होंने ट्वीट करके उजागर किया था कि बीएमसी के अधिकारी ने वर्सोवा स्थित फ्लैट में बदलाव करने के लिए उनसे पांच लाख रुपये बतौर घूस मांगा। इसके बाद बीएमसी के अधिकारी ने कपिल पर अवैध तरीके से मैंग्रोव नष्ट करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ 28 अप्रैल को बीएमसी एक्ट की धारा 351 के तहत नोटिस दिया।गौर हो कि कपिल ने अपनी अर्जी में आरोप लगाया है कि बीएमसी गलत मंशा से काम कर रही है और उनके खिलाफ उठाया गया कदम गैर कानूनी है। याचिका के मुताबिक कपिल ने फरवरी 2010 में स्लाइड डेवलपर्स से गोरेगांव में एक हजार वर्ग मीटर प्लाट खरीदा था। इस प्लाट पर 18 मंजिल की इमारत खड़ी गई है जिसकी 18 वीं मंजिल पर कपिल का फ्लैट है। 

कपिल ने याचिका में लिखा है कि 18 मंजिल की इस इमारत को पहले सीसी और फिर 6 नवंबर 2013 को ओसी भी खुद बीएमसी ने दिया है। लेकिन अचानक 14 नवंबर 2014 बीएमसी के बिल्िंडग और फैक्टरी डिपार्टमेंट ने नोटिस देकर इमारत के कुछ हिस्से को अवैध बताया। कपिल ने बीएमसी को अपना जवाब भेजा जिससे बीएमसी संतुष्ट नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने ढिंडोशी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अदालत ने 28 दिसंबर 2014 को अंतरिम राहत देते हुए सुनवाई पूरी होने तक बीएमसी की किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी। कपिल का आरोप है कि अदालती रोक होने के बावजूद उन्हें अप्रैल 2016 को बीएमसी ने फिर तोड़ने का नोटिस भेजा। इस वजह से कपिल ने हाईकोर्ट में अर्जी देकर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की। 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.