संजीवनी टुडे

News

'चाचा-भतीजे' फिल्म 'मुबारकां' का नया गाना ‘जट्ट जैगुआर’ रिलीज

Sanjeevni Today 15-07-2017 18:26:42

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुबारकां’ का नया गाना ‘जट्ट जैगुआर’ आज रिलीज हो गया है और ये गाना परफेक्ट पंजाबी सॉन्ग है। यह गाना फिल्म में अर्जुन के डबल रोल्स के किरदार और उनके टशन को खूबसूरती से बयां करता है। इस गाने को पंजाबियों के टशन और स्वाग को देखते हुए फिल्माया गया है।

 

गाने में अर्जुन कपूर के डबर रोल नजर आएंगे, जिसमें एक सरदार के रूप में पगड़ी पहने दिख रहा है.. वहीं दूसरे किरदार में अर्जुन पूरे पंजाबी स्वाग मुंडे लग रहे हैं। गाने के बीच में इलियान डिक्रूज भी दिखेगी, जोकि अर्जुन के साथ रोमांस कर रही है। गाने को गाया है विशाल ददलानी, नवराज हंस और अपेक्षा धनखड़ ने और संगीत दिया है अमाल मलिक ने।

इसके बोल लिखे हैं कुमार और टीसीरीज के बैनर तले इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर में इसे हजारो लोगों ने देखा और शेयर किया। दरअसल, इस बार अर्जुन और अनिल कपूर, यानी असली जिंदगी के चाचा-भतीजे की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रॉक करने के लिए तैयार हैं,

जबकि 'मुबारकां' में इन दोनों डायनैमिक स्टार्स के साथ आथिया शेट्टी, इलियाना डिक्रूज़ जैसी अदाकाराएं भी रोमांस और कॉमेडी के संयोजन की अहम कड़ी साबित होंगी। ‘मुबारकां’ एक फूल फैमली ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended