संजीवनी टुडे

News

बॉक्स ऑफिस: अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़

Sanjeevni Today 13-08-2017 12:14:11

मुंबई। अक्षय कुमारकी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिलने के बाद भी यह फिल्म दर्शकों को थिएटर तक खींचने में सफल रही है। फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में में थोड़ी बढ़ोतरी हुई।

 

खबरों कसे अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ट्रेड पंडितों के हिसाब से फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले दिन 13.20 करोड़ रुपये और 'रुस्तम' ने 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भारत के करीब 3000 स्क्रीन्स और विश्व भर के 590 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। फिल्म का बजट 18 करोड़ रुपये है। अक्षय ने इसमें अपनी फीस नहीं ली है, बल्कि वो प्रॉफिट शेयर करने वाले हैं। ऐसे में अगर फिल्म को लंबे वीकेंड का फायदा मिलता है तो इसके 110-115 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े: ये लड़की जिस सामान को छू लेती है उसमे लग जाती है आग

ऐसा हो जाता है, तो लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे अक्षय कुमार के लिए यह सोने पर सुहागा जैसा होगा। हालांकि हाल के दिनों के बॉक्स ऑफिस ट्रेंड्स को देखें, तो दर्शकों पर स्टार पावर से ज्यादा फिल्म के कंटेंट का असर हो रहा है। इस मामले में 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' बहुत मजबूत नजर नहीं आती है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended