संजीवनी टुडे

News

जल्द शादी कर सकते है विराट-अनुष्का, पड़ोसियों को मिला निमंत्रण

Sanjeevni Today 08-12-2017 03:53:00

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की इस महीने के दूसरे सप्ताह में इटली में शादी होने की खबर है। अब ऑस्ट्रेलिया के एक क्रिकेट स्टेडियम ने इस शादी की मेजबानी की इच्छा जताकर इस मामले को और उलझा दिया है।

ओवल स्टेडियम के सीईओ एंड्रयू डेनियल्स ने उन्हें यहां शादी करने का न्याैता देते हुए कहा कि हमें बहुत खुश होगी कि कोहली और अनुष्का ओवल में शादी करें। यह बहुत ही यादगार लम्हा होगा। कोहली का ओवल में बहुत अच्छा रिकॉर्ड रहा है और अगर वो यहां शादी करते हैं तो यह ऐतिहासिक पल होगा।

मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार, विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में शादी के बंधंन में बंधेंगे। इसके लिए ये दोनों भारत से रवाना हो चुके हैं। इस समारोह में दोनों के परिजन और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

कोहली का ओवल में है शानदार प्रदर्शन
कोहली का एडिलेड ओवल स्टेडियम में शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने 2012 में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा था। यहां उन्होंने 3 टेस्ट शतक लगाए हैं, साथ ही यहीं T-20 मैच में उन्होंने अपना उच्चतम स्कोर नाबाद 90 रन बनाए थे। कोहली इस ग्राउंड पर अब तक 8 इनिंग में 89 की आैसत से 624 रन चुके हैं। 

Watch Video

More From sports

Recommended