PoK में लगे आजादी के नारे, कहा- पाक भेजता है आतंकी अजहर ने कहा- लोढ़ा समिति के सुझावों पर अमल नहीं एचसीए परिवार का शक्ति प्रभाव दांबुला वनडे: अभ्यास के दौरान धोनी-विराट में हुई टक्कर शक के चलते फौजी ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट द्रोणाचार्य अवार्ड की सूची से सत्यनारायण राजू का नाम ख़ारिज मुजफ्फरनगर में ट्रैन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे उतरे पटरी से राजनीती के पितामह रहे सत्यमूर्ति का जन्मदिन आज ग्रीनपार्क स्टेडियम की बिजली गुल, खिलाडी हुए बेघर, बाहर गुजारी रात जब कैमरे के सामने असहज दिखे ‘दीपवीर’, जानिए यह थी वजह जन्मदिन विशेष : भारत के नवें राष्ट्रपति शंकरदयाल शर्मा सिनसिनाटी ओपन: भारतीयों का सफर खत्म, सानिया मिर्जा-बोपन्ना हारे स्पेन आतंकी हमला में जारी हुए संदिग्धों के नाम, 14 की गई थी जान छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाश ने लड़की को मारे लात घुसे ओवैसी के पार्षदों और शिव सेना नेताओ में वंदे मातरम् को लेकर हाथापाई 2019 के वर्ल्ड कप में खेलने के लिए श्रीलंका टीम को जितने होंगे 2 मैच सुशांत और सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज सृजन घोटाले में सहकारिता अधिकारी पंकज झा गिरफ्तार नडाल पराजित होने के बाद भी बनेंगे नंबर वन इस होटल में सेल्फी के हेर में कपल के बीच हो गया तलाक
वीडियो: भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर रिलीज
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 07:09:12 PM
1 of 1

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ के ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सीक्वल है। फिल्म के बारे में श्रीवास्तव ने कहा कि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ उत्तर प्रदेश और बिहार के उन नौजवानों की कहानी है, जिसमें उन्हें नौकरी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, मगर उन्हें नौकरी नहीं मिलती है। 

फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है। उन्होंने बताया कि यू-ट्यूब पर जारी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त ‘रिस्पांस’ मिल रहा है।  म्यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,20,217 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने कहा, फिल्म में मूल रूप से पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली और उससे प्रभावित लोगों की पीड़ा दिखाई गई है। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ‘नथुनिये पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। बाद में जब इस बड़ी हिट ‘नथुनिये पर गोली मारे’ के सीक्वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, तनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी.पी. भट्ट, सीमा सिंह नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: यहां पर 2 जुडवां बच्चों के भ्रूण के साथ जन्मी बच्ची!

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.