संजीवनी टुडे

News

वीडियो: भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ का ट्रेलर रिलीज

संजीवनी टुडे 12-08-2017 19:09:12

Bhojpuri film Nathaniye Pe Bullet Mare 2 trailer release got great response on YouTube

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ के ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म भोजपुरी फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का सीक्वल है। फिल्म के बारे में श्रीवास्तव ने कहा कि ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ उत्तर प्रदेश और बिहार के उन नौजवानों की कहानी है, जिसमें उन्हें नौकरी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, मगर उन्हें नौकरी नहीं मिलती है। 

फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है। उन्होंने बताया कि यू-ट्यूब पर जारी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त ‘रिस्पांस’ मिल रहा है।  म्यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,20,217 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने कहा, फिल्म में मूल रूप से पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली और उससे प्रभावित लोगों की पीड़ा दिखाई गई है। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ‘नथुनिये पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। बाद में जब इस बड़ी हिट ‘नथुनिये पर गोली मारे’ के सीक्वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, तनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी.पी. भट्ट, सीमा सिंह नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: यहां पर 2 जुडवां बच्चों के भ्रूण के साथ जन्मी बच्ची!

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

More From entertainment

loading...
Trending Now