संजीवनी टुडे

News

INDvsSL: दिल्ली में फिर से प्रदूषण का साया, लकमल ने की उल्टियां

Sanjeevni Today 05-12-2017 17:57:40

नई दिल्ली। फिरोज शाह कोटला टेस्ट के चौथे दिन श्रीलंका के खिलाड़ी एक बार फिर मास्क पहनकर फील्डिंग के लिए उतरे। इसके बाद श्रीलंका के बॉलर सुरंगा लकमल को एक बार फिर फील्ड पर उल्टियां होने लगीं। रविवार को भी लकमल को उल्टियां हुई थीं और वे ओवर अधूरा छोड़कर फील्ड से बाहर चले गए थे। रविवार को लंच के बाद श्रीलंका के प्लेयर्स ने खराब एयर क्वॉलिटी को शिकायत की थी। ये मामला इतना बढ़ा कि 58 मिनट के दौरान 4 बार खेल को रोकना पड़ा था।

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

इस घटना के बाद ये साफ नज़र आ रहा है कि मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इस घटना के लगभग 5 ओवर बाद ही लकमल एक बार फिर से मैदान पर लौट आए हैं। इससे पहले तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन लंच के बाद प्रदूषण के बढते स्तर के कारण श्रीलंका के खिलाडी मास्क लगाकर मैदान पर उतरे थे। 

खराब वायु गुणवत्ता के कारण 123वें और फिर 127वें ओवर में दो बार 17 और पांच मिनट के लिए खेल रोकना पड़ा। जिसकी वजह से मैच में बाधा पड़ी और फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन जल्दी-जल्दी आउट होकर लौट गए। जिसके बाद ये विषय क्रिकेट दिग्गज़ों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। खेल के चौथे दिन आज मुकाबले में श्रीलंका की टीम जल्दी ही आल-आउट हो गई, जिसमें उनकी ओर से कप्तान दिनेश चांदीमल ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 164 रन की पारी खेली।

Live India VS Sri Lanka score, Delhi Test, awe of pollution, wearing mask, field, by 2020, international cricket, लाइव भारत VS श्रीलंका स्कोर, दिल्ली टेस्ट, प्रदूषण का खौफ, मास्‍क पहनकर, मैदान, 2020 तक, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट,

इस मुकाबले में पहली पारी सात विकेट पर 536 रन पर घोषित करने वाले भारत को 163 रन की बढ़त मिली। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा ने तीन-तीन जबकि रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट चटकाए। आखिरी अपडेट मिलने तक भारतीय टीम अपने 2 विकेट गंवाकर 195 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

दोनों टीमें:-
भारत
: विराट कोहली (कप्‍तान), शिखर धवन, मुरली विजय, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा, रवींद्र जडेजा, मो. शमी और ईशांत शर्मा। 

श्रीलंका: दिनेश चंदीमल (कप्‍तान), सदीरा समरविक्रमा, दिमुथ करुणारत्‍ने, धनंजय डिसिल्‍वा, एंजेलो मैथ्‍यूज, निरोशन डिकवेला, रोशन सिल्‍वा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लक्षन संदाकन और लाहिरु गमागे। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From sports

Recommended