संजीवनी टुडे

News

B'day Special: सुपरस्टार रवि किशन ने कुछ इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, देखे तस्वीरें

Sanjeevni Today 17-07-2017 16:46:48

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन आज 46 वर्ष के हो गये। 17 जुलाई 1971 को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक छोटी सी चाल में हुआ था लेकिन वे मूल रुप से जौनपुर के केराकत तहलीस के छोटे से गांव वराई विसुई रहने वाले हैं। उनके पिता पंडित श्याम नारायण शुक्ला का मुंबई में पुरोहित हैं और उनका डेयरी का छोटा सा बिजनेस ‌था।

 

रवि किशन को बचपन के दिनों से अभिनय का शौक था। 17 जुलाई को जन्मे बालक रविंद्र नाथ शुक्ला आज का रवि किशन है, जिनकी उपलब्धि को कुछ शब्दों में या कुछ पन्नों में समेटा नहीं जा सकता। रवि किशन ने गांव के रामलीला में माता सीता की भूमिका से अभिनय की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' अमिताभ बच्चन ने देखी, जानिए किया कहा

उनके पिताजी पंडित श्यामनारायण शुक्ला को यह कतई पसंद नहीं था कि उनके बेटे को लोग नचनिया गवैया कहे, इसीलिए उन्हें मार भी खानी पड़ी लेकिन रवि किशन के सपनों पर इसका कोई असर नही पड़ा। मां ने उसके के सपनों को पूरा करने का फैसला किया और कुछ पैसे दिए और इस तरह अपने सपनों को साकार करने के लिए रवि किशन सपनों की नगर मुम्बई पहुंच गए।

रविकिशन ने अपना 46वा जन्मदिन ऐसे बच्चों के साथ मनाया जो अपनी जिंदगी के लिए जद्दोजहज कर रहे हैं। आपको बता दे रवि किशन ने मुंबई के दादर स्थित कमला मेहता ब्लाइंड स्कूल में दिव्यांग बच्चों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। रवि किशन ने इन दिव्यांग बच्चों को खाना परोसा और उनका जूठन भी साफ किया।

रवि किशन से मिले इस प्यार से बच्चे अभिभूत नजर आए। उन्होंने रवि को जन्मदिन की बधाई दी। इस बीच रवि किशन के जन्मदिन पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक, हर तरफ से रवि किशन को बधाई मिल रही है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended