संजीवनी टुडे

News

BJP नेता ने पद्मावती का किया विरोध, कहा-बिहार के सिनेमाघरों में नहीं चलेगी फिल्म

संजीवनी टुडे 14-11-2017 19:25:23

BJP leader protested by Padmavati said The film will not run in Bihar cinemas

पटना। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। राजस्थान के अलावा कई जिलों में 'पद्मावती' का विरोध किया जा रहा हैं। बता दें की विश्व हिन्दू परिषद के नेता आचार्य धर्मेन्द्र ने फिल्म 'पद्मावती' का विरोध किया। इतिहास के साथ की गई कथित छेड़छाड़ पर तीव्र रोष व्यक्त करते हुए कहा कि, पद्मावती के सारे प्रिंट जला दिये जाने चाहिए और निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली पर मुकदमा चलाना चाहिए। उन्होनें कहा कि फिल्म पद्मावती में जिस तरह के दृश्य दिखा कर हमारी महारानी पद्मावती के चरित्र का हनन किया जा रहा है, वह निंदनीय है।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

लेकिन इस विरोध के बीच पटना जिले के बाढ़ से बीजेपी विधायक  भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने भी इसका पुरजोर विरोध किया। पटना जिले के बाढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने मंगलवार का कहा कि पद्मावती फिल्म को बिहार में रिलीज नहीं होने देंगे। पद्मावती फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के पैसे लगे हैं। फिल्म के द्वारा हिंदू संस्कृति पर हमला किया गया है। इस फिल्म को बिहार के सिनेमाघरों में नहीं चलने दिया जाएगा।

फिल्‍म दिखाये जाने पर ज्ञानू ने आत्‍मदाह की भी चेतावनी दी है। बता दें की पद्मावती फिल्म का राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में विरोध किया जा रहा है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी अब फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरते हुए सेंसर बोर्ड से फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की है। विज ने एक बयान में कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को फिल्म पद्मावती की रिलीज लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए रोक देनी चाहिए।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

राजस्थान के राजघराने के बहुत से सदस्य 'पद्मावती' के रिलीज होने के खिलाफ हैं। उदयपुर के मेवाड़ राजघराने के शाही सदस्य एमके विश्वराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी, स्मृति ईरानी और अन्य लोगों को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' सर्टिफिकेशन देने से रोकने का निवेदन किया है। बता दें की यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now