संजीवनी टुडे

News

फिल्म टयूबलाइट में जयपुर के नरेन्द्र खत्री का जोरदार अभिनय...

Sanjeevni Today 11-08-2017 18:53:55

नई दिल्ली। आज से कुछ साल पहले बेटी को मुम्बई किसी कम्पीटिशन में लेकर गया जहां बस आँखों में सपना था कि बेटी को किसी तरह बॉलीवुड में एंट्री मिल जाएं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.. 

यह कहना कि जयपुर निवासी नरेन्द्र खत्री का। जयपुर आएं नरेन्द्र खत्री ने संजीवनी टुडे से खास बातचीत में बताया कि बिटिया की वजह से आज मेरी पहचान है, एक विज्ञापन शुट के दौरान मिली प्रेरणा से आज यहाँ तक पहुच गया हुँ! पिछले पांच सालों में कई संघर्ष किए, कई उतार-चढ़ाव देखें और अंतत: शुरुआत हुई करियर की बॉलीवुड कि गलियों में। 

सन् 1995 में जोधपुर के एमबीएम कॉलेज से इंजीनियरिंग की शिक्षा लेने के बाद तकनीकी क्षेत्र में कार्य किया। मुम्बई पहुंचने पर गजेंद्र चौहान, जावेद खान द्बारा प्रेरित किया और शायद भाग्य को यहीं मजुंर था, जिसकी वजह से आज बॉलीवुड के स्टार खान बंधुओं के साथ कार्य करने का मौका मिला। फिल्म पीके मे एक दृश्य  मे चाय बेचने व टयूबलाईट में  सलमान खान के साथ एक ढ़ाबे पर वेटर का काम किया वो मेरे जीवन को प्रेरित कर देने वाला था। नरेन्द्र खत्री अब तक  लगभग 70-80 विज्ञापन कर चुके है। जिसमें बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के साथ नवरत्न तेल के विज्ञापन व शाहरूख खान के साथ भी नवरत्न तेल के विज्ञापन मे काम करने का मौका मिला। 

इसके अलावा हीरो होण्डा, फाइव स्टार चॉकलेट,गोदरेज, नेरोलेक पेन्ट व बिग बोस के पोस्टर एड मे काम करने का मौका मिला! इसी के साथ नवाजुद्धीन सिद्धकी के खासा अच्छा अनुभव रहा हैं नरेन्द्र ने बताया की नवाज एक बहुत ही मजे हुए कलाकार है ! जिन्होंने अथक प्रयासों के बाद बॉलीवुड मे अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं! जिनसे उन्होने बहुत कुछ सीखा हैं! हाल ही में एक विज्ञापन शुट में दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितीश तिवारी के साथ काम भी काम करने का सौभाग्य मिला जो एक सपना सच होने जैसा हैं! 

प्रेरणा कहां से मिली
मुम्बई में एक विज्ञापन शूट के दौरान दिए गए सुझाव के कारण आज इस मुकाम तक पहुच पाया हूँ ! उन्हें मेरा सुझाव बहुत पसंद आया और बताया कि आपमें टेंलेंट है उसे उजागर करें बस उसी दिन जाना कि शायद में इस क्षेत्र में कुछ कर सकता हूँ! और हो गई शुरुआत उसी दिन से।

Watch Video: 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended