संजीवनी टुडे

News

इस मनोरंजक फिल्म से जल्‍द ही सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करेगी आयशा टाकिया

Sanjeevni Today 20-06-2017 17:39:44

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया की म्यूजिक एल्बम 'जिंदगी ये जिंदगी' के प्रचार में व्यस्त हैं। जल्द ही आयशा फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। आयशा ने सोमवार को एक साक्षात्कार के दौरान कहा, 'बोरिवली का ब्रूस ली' 70 प्रतिशत पूरी हो गई है। यह बहुत 'क्यूट' फिल्म है, जैसा कि इसका नाम है।

 

यह एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें कुंग फू भी शामिल है। इसका विषय काफी दिलचस्प है। फिल्मों में वापसी के लिए यह बहुत अच्छी फिल्म है और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं।' आयशा ने शादी और मां बनने के बाद फिल्मों से कुछ समय का अवकाश लिया था। गाने के वीडियो के साथ वह अपनी वापसी कर रही हैं।

अपने नए वीडियो गाने पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका यह वीडियो बहुत अलग है और सामान्य वीडियो गानों की तरह नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं अच्छा महसूस कर रही हूं कि मेरे गाने को दर्शकों की प्रशंसा मिल रही है।  हम पांच मिनट की फिल्म की तरह वीडियो बनाने की सोच रहे थे जोकि एक अलग कहानी कहे।"

आयशा ने कहा, 'यह सामान्य वीडियो नहीं है, जहां लड़का-लड़की मिलते हैं और समुद्र के किनारे प्यार करते हैं। यह वास्तव में सामाजिक संदेश के साथ दिल को झकझोरने वाला वीडियो है।' 'जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे' एल्बम 'जिंदगी ये जिंदगी' का हिस्सा है। इसे अमित मिश्रा ने आवाज दी है। संगीत राज आशू का है और इसे मुरली अग्रवाल ने लिखा है। 

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended