संजीवनी टुडे

News

लिप सर्जरी की खबरों को आयशा टाकिया ने दिया झूठा करार

Sanjeevni Today 18-06-2017 14:35:15

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया काफी टाइम से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर थी। लेकिन एक बार फिर आयशा सुर्खियों में अा गई थी। आयशा फरवरी में कैफे एंड बार 145 के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। जहां उनके बदले लुक को देखकर ये खबरें तेज हो गई थीं कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। हाल ही में आयशा ने अपने एक इंटरव्यू में लिप सर्जरी की पर खुलकर बात करते हुए एक सरासर झूठी खबर बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी फोटोज से छेड़छाड़ की गई थीं।

 

आयशा ने इंटरव्यू में कहा, "इस दौरान ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस समय मैं गोवा में थी। ये खबरें आईं कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है जो कि बिल्कुल भी सच नहीं था। सामने आईं फोटोज फोटोशॉप थीं। मेरा फेस छोटा है लेकिन जो पिक्चर्स सामने आई थीं उनमें मेरा चेहरा लंबा और फनी दिख रहा था। हालांकि मैंने उन फोटोज को हंसते हुए इग्नोर किया था।"

 

बता दें कि आयशा को उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गिना जाता है जिन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। डेब्यू करने के कुछ टाइम बाद ही आयशा की ऐसी फोटोज सामने आई थीं जिसे लेकर कहा गया था कि उन्होंने सर्जरी के जरिए ब्रेस्ट साइज बढ़ाया है। आयशा ने कभी इस सर्जरी की बात नहीं मानी है और न ही इसपर ऐसे कभी उन्होंने खुलकर बात की है।

Watch Video

More From entertainment

Recommended