संजीवनी टुडे

News

'मेरी आशिकी तुमसे ही' के शक्ति अरोड़ा-नेहा सक्सेना ने 4 साल पुराने रिश्ते को किया खत्म

Sanjeevni Today 20-06-2017 17:18:01

मुंबई। 'मेरी आशिकी तुमसे ही' सीरियल में लोगों का दिल जीतने वाले शक्ति अरोड़ा ने रीयल लाइफ में अपनी गर्लफ्रेंड का दिल तोड़ दिया है। जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना, शक्ति अरोड़ा ने उनकी गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना से ब्रेकअप कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके 4 साल पुराने लव-अफेयर  में सब कुछ ठीक नहीं हैं। पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच कई मुद्दों को लेकर तनाव बना हुआ है और अब बताया जा रहा है रिश्तों में बढ़ती दरार को देखते हुए शक्ति और नेहा ने ब्रेकअप कर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है।

 

आपको बता दें की शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने 2014 में एंगेजमेंट की थी। पिछले साल ही दोनों विवाह के बन्धन में बंधने वाले थे लेकिन डीमॉनीटाइजेशन की वजह से शक्ति और नेहा ने शादी के प्लान को पोस्टपोन किया था। अब इन दोनों के फिल्म जैसी खूबसूरत लव स्टोरी में दरार की खबर आ रही है जिससे इनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि रिश्तों में जमी बर्फ को पिघलने की कोशिश करते हुए नेहा शक्ति के पास इंडोनेशिया भी गयी थी जहां इन दिनों शक्ति अपने इन्डोनेशियाई शो के शूट में बिजी हैं।

लेकिन बताया जा रहा है कि नेहा की इस कोशिश का भी इनके रिश्ते पर कोई खास असर नहीं पड़ा। जिसके बाद रिपोर्ट्स आ रही हैं कि नेहा अब वापस भारत आ गयीं हैं। नेहा ने मुंबई लौटने के बाद शक्ति से ब्रेकअप करने का फैसला भी कर लिया है। एक लीडिंग डेली से बात करते हुए नेहा ने खबर से इनकार करते हुए कहा कि, 'यह सच नहीं है। कौन इस अफवाह फैल रहा है? शक्ति और मैं एक साथ हैं. वास्तव में, मैं केवल जकार्ता से लौटी हूं क्योंकि मेरा वीज़ा समाप्त हो गया था।'

नेहा और शक्ति की पहली मुलाकात टीवी शो 'तेरे लिए' (2010) के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और 2011 के लास्ट में शक्ति और नेहा की डेटिंग की खबरें आईं। शक्ति और नेहा ने 2014 में सगाई की थी। बतौर कपल दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए'(2015) में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं।

Watch Video

More From entertainment

Recommended