संजीवनी टुडे

News

बाजारों में करवा चौथ की खरीददारी के लिए लगने लगी महिलाओं की भीड़

Sanjeevni Today 17-10-2016 09:49:23

नई दिल्ली। करवा चौथ को लेकर मार्केट पूरी तरह सज गया है। सुहागन महिलाओं की भीड़ ज्वैलरी, ब्यूटी पार्लर, मेहंदी, गारमेंट्स दिखाई दे रही है। दुकान मालिक करवाचौथ ऑफर्स दे रहे हैं। इस बार करवा चौथ वेडनसडे को पड़ रहा है। ऐसी मान्यता है कि करवाचौथ के दिन राशि के अनुसार, वस्त्र धारण कर पूजा करने से सारी मनोकामनाएं पूरी हाेती हैं।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

सुहागन महिलाओं को सिल्क की हल्की व बॉर्डर कढ़ाई वाली साड़ी के साथ लहंगा साड़ी खूब भा रही है। रेड, मैरून , मैरून वेज, नियोन पिंक, ग्रीन, येलो, ऑरेंज कलर महिलाओं की पहली पंसद बनी हुई हैं। करवा चौथ को लेकर मार्केट में 2000 से 10 हजार रुपए तक के लहंगे मौजूद हैं। इस स्पेशल मौके पर ब्यूटीफुल लुक पाने के लिए महिलाओं का रूझान ब्यूटी पार्लर की ओर बढ़ गया है। करवा चौथ पर अलग दिखने के लिए महिलाएं हेयर स्टाइल चेंज कराने से भी गुरेज नहीं कर रही हैं। करवा चौथ को लेकर पल फेशियल व फ्रेंच रोल (हेयर स्टाइल) की मांग कर रही हैं। इसके साथ ही फेशियल, कटिंग, पेडी क्योर, मैनी क्योर और आईब्रो की सेटिंग के लिए घंटों पार्लर में बिता रही हैं। कई ब्यूटी पार्लर ओनर 50 परसेंट तक करवा चौथ स्पेशल ऑफर्स भी दे रहे हैं।

करवा चौथ को लेकर मेहंदी रचाने के प्रति महिलाओं में खास क्रेज देखने को मिल रहा है। मेहंदी सेंटर पर महिलाओं की अभी से अच्छी- खासी भीड़ देखने को मिल रही है। मेहंदी लगाने वाले शिवम ने बताया कि महिलाओं को राजस्थानी डिजायन काफी पसंद आ रहा है।करवा चौथ को देखते हुए डिफरेंट डिजायन की ज्वैलरी लांच की गई है। ताजमहल नाम से ज्वैलरी के कई कलेक्शन मार्केट में मौजूद हैं। महिलाओं को मीनाकारी डिजायन के बैंगल्स खूब भा रहे हैं, जो अहमदाबाद के कलाकारों ने डिजाइन किया है। बैंगल्स, मंगलसूत्र और बिछिया की ब्रिकी सबसे अधिक हो रही है।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

.

Watch Video

More From business

Recommended