संजीवनी टुडे

News

VIDEO: ट्रेन में 2 औरतो को बनाया जहरखुरानी का शिकार

Sanjeevni Today 17-10-2016 16:17:37

बयाना/भरतपुर। आगरा से चलकर बयाना पहुंचने वाली EMU ट्रेन में रविवार को दो बुजुर्ग महिलाएं अज्ञात जनों की जहरखुरानी का शिकार हो गई। ट्रेन के डिब्बे में बेहोशी की अवस्था में दो महिलाओं के रेलवे स्टेशन GRP पुलिस ने उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। एक महिला के बैग में मिले मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी गई।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

GRP चौकी प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि आगरा से चलकर बयाना पहुंची ट्रेन के डिब्बे में दो महिलाएं बेहोशी की हालत में मिली। दोनों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।उन्होंने बताया कि एक महिला के परिजनों से सम्पर्क हो गया है। महिला के पुत्र राजवीर ने बताया कि उसकी मां प्रेमवती पत्नी रामभरोसी (75) को आगरा कैंट रेलवे स्टेशन से पीहर रुपवास जाने के लिए EMU ट्रेन में बिठाया उसके बाद मां से फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की मगर नहीं हो सका। 

दूसरी महिला की उम्र करीब 55 वर्ष है और वो भी ट्रेन के उसी डिब्बे में सामने की सीट पर अचेतावस्था में मिली है। उस महिला के परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। दोनों महिलाओं का अस्पताल में उपचार चल रहा है। आगरा बयाना मार्ग पर इसी वर्ष में कई जहरखुरानी की घटनाएं हो चुकी है।

यह भी पढ़े: जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े: ध्यान दीजिये..! सेक्स के दौरान शरीर का ये पार्ट अहम होता है..!!

यह भी पढ़े: जानकर हो जाओगे हैरान! एडल्ट फिल्में देखने के मामले में लड़कियों की यह बातें..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended