अजय की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने पहले दिन रचा इतिहास, आमिर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को छोड़ा पीछे शहर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी ने वाहन जांच अभियान चलाया यूपी में दिनदहाड़े घर मे घुसकर 5वीं कक्षा की मासूस से किया गैंगरेप राजस्थान पुलिस को गंभीर मामले में वारंटियों की तलाश, 7 संदिग्ध हत्थे चढ़े एशिया कप: भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराकर 8वीं बार फ़ाइनल में प्रवेश अजिंक्य रहाणे टीम के तीसरे ओपनिंग बल्लेबाज: विराट RSS के कार्यकर्ता की गाजीपुर में गोली मारकर की हत्या, समर्थकों ने की तोड़फोड़ चेतावनी: विश्व नेताओं को दलाई लामा से मिलना गंभीर अपराध बताया चीन कश्मीर में कट्टरपंथ की समस्या के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार: सेना प्रमुख कर्नाटक सरकार टीपू सुल्तान हत्यारे की जयंती पर मुझे न बुलाये: केंद्रीय मंत्री आरबीआई ने कहा- बैंक खातों को आधार से लिंक कराना जरुरी, अंतिम तिथि 31 दिसंबर गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को साथ देने का न्योता भेजा, 125 सीटें जीतने का दावा किया दिवाली के अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान राम की पूजा, दारूल उलूम ने कहा- नहीं है मुस्लिम! कोहली और अनुष्का ने लिए शादी के मंडप में अनोखे वचन अर्जुन तेंदुलकर की बाउंसर गेंद से घबराये टीम इंडिया का 'गब्बर' टीम के डॉक्टर ने गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला को नींद की गोली देकर किया था यौन शोषण दिल्ली NCR: इलेक्ट्रिक गाड़ी चार्ज करने के लिए देने होंगे 42 रूपये यूपी में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या पुलिस स्मृति दिवस आज, जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिवस वीडियो: झारखंड सीएम रघुवर दास ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स, बिना हेलमेट घूमे रांची में
अमृता प्रीतम का रोल करने के लिए ऐश्वर्या को प्रस्ताव
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 11:00:39 PM
1 of 1

मुंबई। हाल ही में फिल्म सरबजीत में दलजीत कौर के किरदार को निभाने के बाद ऐश्वर्या राय को अब विश्व विख्यात लेखिका अमृता प्रीतम की बायोपिक में उनका रोल करने का प्रस्ताव दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि ऐश्वर्या ने प्रस्ताव पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और अंतिम फैसला करने के लिए कुछ वक्त मांगा है। 

प्रेम प्रकरण को प्रमुखता दी जाएगी...
इस फिल्म का नाम गुस्ताखियां रखा जाने की चर्चा है। ये फिल्म संजय लीला भंसाली बनाना चाहते हैं। इसमें अमृता के साथ बॉलीवुड के मशहूर गीतकार साहिर लुधियानवी के साथ प्रेम प्रकरण को प्रमुखता दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार, साहिर का रोल करने के लिए भंसाली ने संजय दत्त से बात की है। हाल ही में संजय दत्त को भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म पद्मावती के सेट पर भी देखा गया। इस सेट पर दोनों के बीच दो घंटों से ज्यादा तक बात हुई।

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.