संजीवनी टुडे

News

अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

संजीवनी टुडे 12-08-2017 17:51:50

Akshays Toilet Ek Prem Katha earned so many crore in the first day

नई दिल्‍ली। अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.10 करोड़ रु. की कमाई की है। इसे एक अच्छी शुरुआत मानी जा रही है साथ ही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी और 15 अगस्त की छुट्टी को देखते हुए अगले हफ़्ते में भी कलेक्शन के बढ़ोत्तरी की उम्मीद है।

इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म का बजट 22 करोड़ रु. है और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय का 80 फीसदी हिस्सा रहेगा। 

बता दे की, 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर जुडी है। इसमें अक्षय कुमार ने सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे तरीके से पेश किया है। इस फिल्म में केशव और जया की कहानी है, केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती। तो जया आवाज़ उठाती है और फिर अक्षय कुमार घर में शौचालय के लिए मुहिम चलाते हैं।

इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है, लेकिन फिल्म के संवाद बहुत ही अच्छे हैं जो गुदगुदाते हुए बात कह जाते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर, दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडेय, शुभा खोटे और अनुपम खेर है।

यह भी पढ़े: एक ऐसा रिवाज जिसके बारें में जानकर आप रह जाएंगे हैरान 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended