संजीवनी टुडे

News

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन कि इतनी कमाई

Sanjeevni Today 12-08-2017 12:49:30

मुंबई। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' कल शुक्रवार को रिलीज हुई. 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' का जबरदस्त माहौल था लेकिन रिव्यूज इसे मिले-जुले ही मिले। ये अच्छा रहा कि पहले दिन भीड़ वैसी ही थी जैसी उम्मीद की जा रही थी। इसी के चलते फिल्म ने 14.40 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस आंकड़े में दोपहर तक मामूली बदलाव हो सकता है।

 

 

लगभग इतनी ही कमाई का अंदाजा जानकार लगा रहे थे। पिछली कुछ फिल्मों की रिलीज देखें तो अक्षय कुमार की पेशकश पहले दिन 13 से 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन तो कर ही लेती है। ये अच्छी निरंतरता है क्योंकि इनकी फिल्मों का बजट औसतन 25 से 30 करोड़ ही होता है। 'सिंह इज ब्लिंग' को छोड़ दें तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों से 13 से 15 करोड़ ही पहले दिन कमाए हैं। इसके अलावा 'हाउसफुल 3', 'राउडी राठौड़', 'ब्रदर्स', 'रुस्तम', 'जाॅली एलएलबी 2' वगैरह का पहला दिन का धंधा 13 से 15 करोड़ के आसपास ही रहा।

यह भी पढ़े : चंडीगढ़ में नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट, मदद करने के बजाय सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने नजर आए लोग

इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। कई राज्यों में तो ये फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह सब बातें इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं। अब 'टाॅयलेट एक प्रेम कथा' से भी अलग उम्मीद नहीं है। अगर शनिवार को निर्देशक श्री नारायण सिंह की इस फिल्म को 13-14 करोड़ रुपए भी मिल जाते हैं तो कोई बुराई नहीं है। बाद में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है तो उसका भी फायदा इस फिल्म को मिलेगा। कुल मिलाकर पहले हफ्ते की कमाई अच्छी हो सकती है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended