संजीवनी टुडे

News

मेलबर्न में ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ फहराया तिरंगा, देखे तस्वीरें

Sanjeevni Today 12-08-2017 16:10:36

नई दिल्ली। आज सुबह मेलबर्न में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिए आज का दिन बेहद खास उस वक्त बन गया जब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी आराध्या के साथ भारतीय झंडे को फहराया। 

ऐश्वर्या मेलबर्न में आयोजित आईएफएफएम 2017 के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं। भारत की स्वतंत्रा के 70 वर्ष पूरे होने के जश्न को लेकर आयोजित इस इवेंट में ऐश्वर्या राय और आराध्या ने ना सिर्फ तिरंगे को फहराया बल्कि भारतीय राष्ट्रगान जण गण मन भी गाया। 

मेलबर्न के फेडरेशन स्क्वेर में इंडियन नेशनल फ्लैग को फहराने को लेकर ऐश्वर्या ने खुद को गोर्वान्वित महसूस किया। 

ऐश्वर्या ने इस सम्मान के लिए मेलबर्न का शुक्रियाअदा करते हुए कहा, 'मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है, मैं तह दिल से आप सब को धन्यवाद देती हूं कि आपने आज मुझे इतना महत्वपूर्ण और प्यार भरा अनुभव दिया है। मैं और मेरी प्यारी बेटी आराध्या इसे जिंदगी भर याद रखेंगे। 

इवेंट के दौरान आराध्या स्टेज पर बेहद क्यूट दिखाई दे रही थी। उनका तिरंगे को देखकर सैल्सूट करने का अंदाज भी बेहद शानदार था। 

भारतीय स्वतंत्रता दिवस की सेलिब्रेशन के लिए मेलबर्न में आयोजित इस इवेंट में हजारों भारतीय शामिल हुए थे। 

ऐश्वर्या इस खास मौके पर सफेद रंग की अनारकली ड्रैस में बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय जल्द एक्टर अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली है। ऐश्वर्या के फैन्स ने इस मेलबर्न में आयोजित इस इवेंट की कई तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इस मौके पर ऐश्वर्या राय के अलावा बॉलीवुड के कई और हस्तियां भी नजर आईं। इस इवेंट में करण जौहर, शि‍ल्पा शेट्टी, एक्टर सुशांत सिंह‍ राजपूत और कई सितारे नजर आए। 

यह भी पढ़े: इस कैदी की अंतिम इच्छा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended