संजीवनी टुडे

News

आलिया की मां को होना पड़ा इस धोखाधड़ी का शिकार

Sanjeevni Today 28-11-2016 14:05:17

मुंबई। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को कुछ ही दिन पहले एक बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। शुक्रवार को वो ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गईं। पांच मिनट के भीतर किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड से 19 ट्रांजेक्शन कर लिए। इससे सोनी राजदान बहुत डरी हुई हैं। वो इस कार्ड का ज्यादा यूज़ भी नहीं करतीं, वह उनके लॉकर में ही रहता है। उन्होंने तुरंत अपना कार्ड ब्लॉक कर दिया मगर तब तक कुछ ट्रांजेक्शन एप्रूव हो गए।

सोनी राजदान ने बताया, 'वो कार्ड या तो मेरे लॉकर में रहता है या तो मेरे पर्स में। मैं दूसरे कार्ड से अपने ट्रांजेक्शन करती हूं। मैं अपनी बेटी शाहीन के साथ साउथ मुंबई में थी, तभी मुझे ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) का मैसेज आया। हमें लगा ये कोई पुराना मैसेज है, जो फिर से आ गया है। लकिन कुछ ही सेकंड में मेरे फोन पर ओटीपी व ट्रॉन्जेक्शन के साथ बहुत से मैसेज आने लगे।

बैंक ने तुरंत मेरा कार्ड ब्लॉक कर दिया और मुझे आश्वासन दिया कि मुझे इन सब के लिए पेमेंट नहीं करना होगा। लेकिन मैं अब बहुत डरी हुई हूं। क्या होता अगर मैं उन मैसेज को नहीं देखती, मैं अब तक लूट गई होती।' सोनी राजदान ने लास्ट टाइम अपने कार्ड का सिंगापुर एयरपोर्ट पर यूज़ किया था। उन्होंने अब तक पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है 

 

यह भी पढ़े : लड़कियों को उत्तेजित करने के बेहतरीन उपाय...एक नजर डाले

यह भी पढ़े : अजीब है ! इस महिला के अर्धनग्न होते ही शरीर पर चिपक जाती है कई हजार मधुमक्खियां

यह भी पढ़े : बलात्कारी महिला ! पहले अपने कपडे उतारे फिर लड़के से बोली क्या देख रहा है जल्दी कर... मैं और कुछ नही जानता

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended