संजीवनी टुडे

News

अहमदाबाद के धंधुका से पीएम मोदी बोले- बीजेपी सरकार ने गुजरात में खत्म किया 'टैंकर राज'

Sanjeevni Today 06-12-2017 13:03:28

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अहमदाबाद के धंधुका में रैली की। रैली के दौरान पीएम ने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता रहा है। PM ने भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़े: ज़हीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में कैसे विराट-अनुष्का ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब और सरदार पटेल के साथ बहुत अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस में पंडित नेहरू की चलती तो बाबा साहेब संविधान समिति में शामिल तक नहीं हो पाते, यहां तक कि कांग्रेस ने कभी भी बाबा साहेब का भारत रत्न देने की बात सोची तक नहीं। 

पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने गुजरात में 'टैंकर राज' खत्म किया, इससे पहले तक यह बिजनेस कांग्रेस के नेताओं और उनके परिवार वालों के हाथ में रहता था। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि मंदिर-मंदिर घूमने से गुजरात में बिजली नहीं आई है।

यह भी पढ़े: इस बाबा ने मोदी के खिलाफ लगाए ऐसे नारे जिन्हे सुनकर रह जाएंगे दंग, देखे वीडियो

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की कोशिश है कि गुजरात का युवा तकनीकी से जुड़े और उनके लिए ज्यादा से ज्यादा शैक्षणिक संस्थान खड़े किए जाएं। बीजेपी शासन में राज्य की कानून व्यवस्था में सुधार हुआ।

गौरतलब है कि गुजरात के पहले चरण में 89 सीटों के लिए 9 दिसंबर को चुनाव होना है। इसके लिए वहां के दो प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से लगातार चुनावी रैलियां की जा रही है और एक दूसरे को घेरने का प्रयास किया जा रहा है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended