loading...
Airtel: ग्राहकों के लिए रोमिंग चार्जेज खत्म करने की तैयारी में POK में मुख्य न्यायाधीश का फरमान, 'अदालती कर्मचारियों का नमाज पढ़ने पर ही बढ़ेगा वेतन' अजहरूद्दीन ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा ये बयान, कहा... बेहतर फ्रंट कैमरा से लैस ये हैं टॉप 5 बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 7000 रुपये से भी कम, जानिए! ...तो अब ये भूमिका निभाना चाहते हैं विवेक कमजोरी रुख के साथ हुई एशियाई बाजारों की शुरुआत शराबबंदी के बाद महागठबंधन सरकार का पहला बजट आज, बुनकरों के लिए हो सकता है बड़ा ऐलान विजय हजारे ट्राफी में ईडन गार्डन्स पर धोनी ने खेली आकर्षक शतकीय पारी ओलांद ने ट्रंप को बातों-बातों में सुनाई खरी-खोटी फिल्म 'इत्तफाक' में जल्द नजर आएंगी ये जोड़ी अमेजन इंडिया पर माइक्रोमैक्स के हैंडसेट्स पर जबरदस्त ऑफर,जानिए! राज्य में इस्पात संयंत्र की स्थापना के लिए सौर ऊर्जा संयंत्र लगाएगी आर्सेलर-मित्तल व्हाइट हाउस स्थित ओवल ऑफिस में पहली बार ट्रंप से मिले भारतीय राजदूत सरना ISIS में शामिल भारतीय युवक की ड्रोन हमले में मौत 'किक 2' एमी जैक्सन नहीं बल्कि नजर आएंगी ये एक्ट्रेस रिलायंस जियो यूजर ने इस सेवा को समय रहते सब्सक्राइब नहीं किया तो ये होगा! 28 फरवरी को रहेंगी सभी बैंको की हड़ताल अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना- PM कब करेंगे काम की बात चुनाव विशेष: पूर्वांचल को अलग राज्य का दर्जा दिलवाएगी मायावती आज का राशिफल (27 फरवरी 2017,सोमवार)
Editorial News, Sanjeevnitoday Hindi News, Latest News, Hindi News
बड़ी बात: सीबीआई की साख पर बट्टा

जब किसी मामले की गहन जांच की जरूरत महसूस की जाती है, तो अक्सर सीबीआई जांच की मांग उठती है। ऐसी मांग स्वाभाविक भी है क्योंकि सीबीआई देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी है। लेकिन कई बार इसकी साख पर भी सवाल उठे हैं। इसके दो पूर्व निदेशकों के खिलाफ जांच शुरू होने के कारण इसकी साख को और भी बट्टा लगा है।


Editorial News, Sanjeevnitoday Hindi News, Latest News, Hindi News
बड़ी बात: कठोर कदम उठाने चाहिए

आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान का सुर इन दिनों कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है। जमात-उद-दावा प्रमुख हाफि ज सईद को लेकर एक बार फिर वहां की सरकार ने सख्त टिप्पणी की है। पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में हाफि ज सईद और उसके संगठनों से जुड़े कुछ लोगों को नब्बे दिन के लिए नजरबंद कर दिया गया।


Editorial News, Sanjeevnitoday Hindi News, Latest News, Hindi News
बड़ी बात: चुनाव प्रचार घृणा के अभियान

लोकतंत्र की सेहत का एक पैमाना राजनीति की भाषा भी है। इस कसौटी पर हमारे देश की पार्टियां और उनका नेतृत्व करने वाले लोग कहां ठहरते हैं, इस सवाल का जवाब खोजने चलें तो अक्सर हमें निराशा ही हाथ लगेगी। अगर चुनाव के दिन हों तो राजनीति की भाषा में गिरावट और साफ  नजर आएगी। 


Editorial News, Sanjeevnitoday Hindi News, Latest News, Hindi News
बड़ी बात: फिलहाल राजनीतिक अस्थिरता समाप्त

तमिलनाडु में एडाप्पडी पलनीसामी के विश्वासमत जीतने के बाद फिलहाल राजनीतिक अस्थिरता समाप्त हो गई है। मगर जिन हालात में पलनीसामी ने अधिसंख्य विधायकों का समर्थन हासिल किया, उसे देखते हुए दावा करना मुश्किल है कि उनके लिए मुख्यमंत्री रहते काम करना आसान होगा। फिर वे तमिलनाडु के लोगों का कितना समर्थन हासिल कर पाएंगे, यह भी संदेह के दायरे में है। 


Editorial News, Sanjeevnitoday Hindi News, Latest News, Hindi News
बड़ी बात: फिलहाल राजनीतिक अस्थिरता समाप्त

तमिलनाडु में एडाप्पडी पलनीसामी के विश्वासमत जीतने के बाद फि लहाल राजनीतिक अस्थिरता समाप्त हो गई है। मगर जिन हालात में पलनीसामी ने अधिसंख्य विधायकों का समर्थन हासिल किया, उसे देखते हुए दावा करना मुश्किल है कि उनके लिए मुख्यमंत्री रहते काम करना आसान होगा। फिर वे तमिलनाडु के लोगों का कितना समर्थन हासिल कर पाएंगे, यह भी संदेह के दायरे में है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.