इस तरह करेंगे एकादशी व्रत, तो अवश्य मिलेगा दिव्य फल... देश और दुनिया के इतिहास में 18 अगस्त की महत्वपूर्ण घटनाएं आकर्षक दिखने के लिए अपने नेल्स को डिफरेंट लुक कैसे दे, जानिए... कैसे जानें कि वह आपसे प्यार करता है या नहीं घर के इन सामानों की भी होती है एक्सपाइरी डेट शिविर में 500 लोगो का स्वास्थ्य जांचा अजा एकादशी पर व्रत रखकर करें भगवान विष्णु की पूजा, मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति नेवी ब्लू का ये मिक्स-मैच देगा आपको परफेक्ट लुक 18 अगस्त: जानिए अजा एकादशी व्रत और कथा के बारे में… पुरुषों के मुकाबले ज्यादा तेज होता है महिलाओं का दिमाग रोजाना साइकिलिंग करने से रहेगा आपका शरीर एक दम फिट ज्यादातर लोगो की पहली पसंद होती है ब्लैक कलर जानिए, अपने होने वाले पार्टनर से क्या चाहती है लड़की प्रदेश के फायदे की रिफाइनरी को केन्द्र से मिली मंजूरी, एचपीसीएल के साथ कम्पनी गठन का करार मांगो को लेकर 22 अगस्त को बैंककर्मियों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल वन्य जीवों के प्रजनन हेतु माकूल है नाहरगढ़ बॉयोलॉजिकल पार्क कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर कहा, भाजपा सरकार में संगठित तरीके से हो रहा अपराध बार्सिलोना में मौंत बनकर दौड़ी वैन, दो की मौत उदयपुर में बनेगा विश्वस्तरीय बर्ड पार्क, होगा पर्यटन एवं शोध के केन्द्र के रूप में विकसित मलाला को ऑक्‍सफोर्ड विश्वविद्यालय में मिला दाखिला
हिंदी न्यूज़, राजस्थान न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, धौलपुर न्यूज़, छात्रसंघ चुनाव, पुलिस और प्रशासन विभाग, पुख्ता इंतजाम
छात्रसंघ चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन की ओर से सुरक्षा के माकूल इंतजाम

धौलपुर। जनपद के विभिन्न कालेजों में छात्रसंघ चुनाव के लिए बुधवार को मतदान कराया गया है। इस तरह  मतदान के लिए पुलिस तथा प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। आज प्रत्याशी तथा उनके समर्थकों ने अपने पक्ष में माहौल बनाने में पूरी ताकत लगा दी है। समर्थकों ने घर घर जाकर संपर्क किया, वहीं इसमें सफन होने के लिए भी भगवान को भी याद किया। 


Lab brought,Knowledge,Possible,District Collector,Dholpur,District Collector,Kumar Pal Gautam
लैब का ज्ञान जल्द से जल्द खेत तक पहुंचाए: जिला कलक्टर

धौलपुर। जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने बताया कि कृषि और उद्यान वैज्ञानिक प्रयोगशालाओं में जो नया ज्ञान और तकनीक विकसित करते हैं, उसे खेत तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगना चाहिए।


Follow certified,Electrical Equipment,Prevent fires,Dholpur,Premature deaths,Destroyed property
अग्निकाण्डों से बचाव के लिए प्रमाणित विद्युत उपकरण अपनाएं

धौलपुर। अग्निकाण्डों की वजह से देश में प्रतिवर्ष हजारों व्यक्तियों की असमय मौत हो जाती है और अरबों रुपयों की सम्पत्ति नष्ट हो जाती है।


Remained in hospital,Prescription,Doctor,Papers in hand,Wandering patient,Dholpur
अस्पताल में पर्चे बने, चिकित्सक नही, हाथ में पर्चे लेकर भटके मरीज

धौलपुर। एक ओर मौसम परिवर्तन के साथ-साथ जुकाम, खांसी व बुखार के मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा हैं। वहीं दूसरी ओर जिला चिकित्सालय में फैली अव्यवस्थांए सुधारने का नाम नही ले रही हैं।


Thanks given,Public welfare,Budget,Dholpur,Manoj Rajoria,Chief Minister Vasundhara Raje,Towards strengthening
लोक-कल्याणकारी बजट पेश करने के लिए दिया धन्यवाद

धौलपुर। करौली-धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे  द्वारा राज्य का 2015-16 का सालाना बजट पेश करने पर बधाई देते हुए कहा कि यह बजट प्रदेश की आर्थिक स्थिती मजबूत करने की दिशा में उठाया गया महत्वपूर्ण कदम है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.