संजीवनी टुडे

News

अश्लील फोटो से परेशान युवती ने अपनी मां को दी जानकारी, वीमेन पॉवर लाइन में की शिकायत

Sanjeevni Today 11-08-2017 17:36:20

नई दिल्ली। ठाकुरगंज इलाके में शोहदे ने एक संभ्रांत परिवार की युवती का अश्लील फोटो बनाकर वॉट्सएप पर भेजा। उसकी मां और दो बहनों को भी आपत्तिजनक मैसेज के साथ मिस्डकॉल करके पूरे परिवार को परेशान कर दिया। वीमेन पॉवर लाइन में शिकायत बेनतीजा रहने पर युवती के पिता ने केस दर्ज कराया है।

इंस्पेक्टर दीपक दुबे के मुताबिक, शोहदे ने थाना क्षेत्र में रहने वाली संभ्रांत परिवार की युवती का अश्लील फोटो बनाया और 14 जुलाई को युवती व उसकी चचेरी बहन के मोबाइल फोन पर वॉट्सएप से भेजा। इतना ही नहीं युवती की मां, बहन और चचेरी बहन को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के साथ उनके मोबाइल पर मिस्डकॉल की। 

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

अश्लील फोटो से परेशान युवती ने अपनी मां को जानकारी दी। पता चला कि शोहदे ने परिवार की चार महिलाओं को अश्लील फोटो, आपत्तिजनक मैसेज व मिस्डकॉल में तीन मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल किया है। दो बेटियों व भतीजी के मोबाइल के मैसेज देखने के बाद महिला ने अपने पति को मामले की जानकारी दी।

उसने 15 जुलाई को वीमेन पॉवर लाइन-1090 पर शिकायत दर्ज कराई। आपत्तिजनक मैसेज व मिस्डकॉल का सिलसिला जारी रहने पर पीड़ित परिवार के मुखिया ने थाने में तहरीर दी इंस्पेक्टर ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करके खुद तफ्तीश शुरू की। शोहदे के तीनों मोबाइल नंबरों का कॉल डिटेल मंगाया और लोकेशन ट्रेस करके तलाश की जा रही है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended