loading...
loading...
loading...
झारखंड : गोरक्षा ने गाय के शव को लेकर बुज़ुर्ग को बुरी तरह पीटा, घर को भी लगाई आग राष्ट्रपति चुनाव के लिए मीरा कुमार ने किया नामांकन #ToiletEkPremKatha का पहला गाना HansMatPagli रिलीज इन अजीबोगरीब रेस्टोरेंट के बारें में सुनकर आपको भी आ जाएंगी हंसी मुंबई ब्लास्ट के दोषी मुस्तफा डोसा की हार्ट अटैक से मौत बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की सड़क हादसे में मौत इस रेस्टोरेंट के बंद होने की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे Video: सेंसर बोर्ड ने दी 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के इस ट्रेलर को रिलीज़ की इजाजत आनंदपाल का शव लेने से परिजनों ने किया इंकार, अब पुलिस की निगरानी में होगा अंतिम संस्कार 31 अंक की बढ़ोतरी के साथ सैंसेक्स 30,989 अंक पर GST लॉन्च की तैयारी को लेकर संसद में आज होगा मेगा रिहर्सल इस पति ने अपनी पत्नी के साथ जो किया उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग मानसून मेगा सेल में Spice Jet दे रहा 699 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका श्वेता तिवारी की बेटी का ये हॉट फोटोशूट देख आप भी कहेंगे WOW GST को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, 29 जून को होगी सुनवाई 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु की तबियत ख़राब, हॉस्पिटल में हुइ एडमिट आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने 35 लड़के-लड़कियों को किया गिरफ्तार नियम उल्लंघन मामले को लेकर 'लसिथ मलिंगा' पर लगा 6 महीने का प्रतिबंध 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल का साथ देने आ रही है भारती सिंह पुजारी ने लड़की की आबरू को तार-तार करने की वारदात को दिया अंजाम
युवक ने किया 6 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 10:59:42 AM
1 of 1

नई दिल्ली। यह घटना बिंदापुर इलाके में 6 साल की नाबालिग के साथ पार्क में ले जाकर बलात्कार करने का मामले सामने आया है। आरोप पड़ोस में रहने 20 साल के युवक पर है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर अपराधी युवक को अरेस्ट कर लिया है। 
      

 

पुलिस के अनुसार 6 साल की बच्ची परिवारवालों के साथ राजापुरी इलाके में रहती है। उसका पिता रिक्शा चालक है। शनिवार रात बच्ची घर के सामने खेलते हुए गायब हो गयी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। पार्क में पहुंचने पर उनलोगों पड़ोस में रहने वाले युवक अंकित को बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। परिजनों ने अपराधी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।       

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद जगह पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने बलात्कार और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। 

पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए अंकित को अरेस्ट कर लिया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि अंकित नाबालिग के पड़ोस में रहता है और इसी इलाके में स्थित एक फैक्टरी में काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।     



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • rajas   20/06/2017

    kat daalo sale ka pappu thabhee in jaiso ko akkal aaigee

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.