loading...
राजस्थान में अब वरिष्ठ नागरिकों एवं पेंशनरों के लिए अस्पतालों में होंगे अलग से काउंटर, लम्बी कतारों से मिलेगा निजात चैम्पियंस ट्रॉफी में पहली बार नहीं आयेगी नजर: वेस्टइंडीज टीम यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, सपा नेता की थाने में की पिटाई सोनम कपूर की इन अदाओं पर फिदा हुआ हॉलीवुड, देखें तस्वीरें चिकारा ने खेली ऐसी चमत्कारी पारी, 40 ओवर के मैच में 70 बार गेंद बाउंड्री के पार शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गनोरे के घर में पत्नी की हत्या PICS: भारतीय क्रिकेट टीम ने एक साथ देखी 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' सानिया - श्वेडोवा की जोड़ी को न्यूरेमबर्ग कप के पहले दौर में मिली करारी शिकस्त दिव्यांगों की पेंशन में बढ़ोतरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी दामाद की हत्या कराने वाले सास-ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लेकिन शूटर गिरफ्त से दूर तलाक के बाद फिर से विवाह के बंधन में बंधेंगे अरबाज! मशहूर फुटबॉलर को टैक्स धोखाधड़ी में मिली 21 माह की सजा कोर्ट ने रखी बरकरार एसिड पीड़िता ने रचाई शादी, एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी एक्शन, डीएम और एसएसपी को पद से हटाया भूकंप पूर्वानुमान की नई तकनीक पर भारत कर रहा है काम, आपदा प्रबंधन में मिलेगी मदद ब्रिटेन में हाई अलर्ट, मैनचेस्टर के बाद भी आतंकी हमले की आशंका, प्रमुख जगहों पर... 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट हुई फाइनल, सैफ और श्रध्दा से मुकाबला करेंगे रणबीर-कटरीना उत्तराखंड, बस हादसे में 22 लोगों की मौत राजस्थान सरकार के जेलों के पास से मोबाइल टावर हटाने के आदेश के खिलाफ मोबाइल सेवा प्रदाता संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट पाक: सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दी धमकी, कहा- दुश्मन के आक्रमण का देंगे ऐसा जवाब कि.....
जज साहब "मैं जिन्दा हूँ, मेरे पति और सास निर्दोष है
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 10:46:36 PM
1 of 1

चित्रकूट। जज साहब "मैं जिन्दा हूँ, मुझे किसी ने नहीं मारा"! ये डायलॉग आपने सिर्फ फिल्मो में सुना होगा। लेकिन ये घटना हकीकत की है दरअसल राजापुर थाने के टिकरा गांव की निवासी ज्ञानवती (22) पत्नी उदित नारायण 5 अक्टूबर को ससुराल वालों से बिना बताए अपनी मर्जी से कहीं चली गई थी। 15 अक्टूबर को महिला के पिता मिलनवा ने राजापुर थाने में पति और चचेरी सास सुमित्रा के खिलाफ बेटी की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। 

आपको पूरी जानकारी दे...
चित्रकूट जि‍ले के राजापुर थाना इलाके की ज्ञानवती की शादी 2015 में उदित नारायण से हुई थी।  ज्ञानवती 5 अक्टूबर 2016 को ससुराल में बिना बताए गायब हो गई थी। 18 अक्टूबर को कौशांबी जिले में यमुना नदी से एक महिला की लाश मिली। पुलिस ने पहचान के लिए ज्ञानवती के मायके वालों को बुलाया था। जिसको पिता मिलनवा ने अपनी बेटी का शव बताया था जिसके आधार पर आईपीसी की धारा-304 में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हत्या के आरोप में पति उदित नारायण और चचेरी सास सुमित्रा 40 दिनों से जेल में है। 

बुधवार को जब अदालत में केस की की सुनवाई चल रही थीं तो अचानक से ज्ञानवती आ गयी और कहा जज साहब में जिन्दा हूँ, मुझे किसी ने नहीं मारा, कृपया मेरे पति और सास सुमित्रा को छोड़ दीजिये। इससे जज सहित सभी हैरान रह गए और सैकड़ों की तादाद में वादकारी उस महिला को देखने लगे।

ज्ञानवती ने बताया...
घर में कुछ टेंशन की वजह से वह ससुराल छोड़कर अपनी रिश्तेदार के यहां चली गई थी। लेकिन जब उसने सुना कि उसकी हत्या के मामले पति को जेल भेज दिया गया है तो मुझे वापस आना पड़ा। जो महिला की लाश मिली, वह मेरी हमशक्ल होगी। इसी वजह से घर वालों को लगा कि लाश मेरी है और उन्होंने केस कर दिया।

इस घटना क्रम के बाद चित्रकूट सीजेएम सुभाष सिंह ने...
आनन-फानन सीओ राजापुर और वादी मिलनवा को तलब कर मुकदमे से आईपीसी की धारा-304 हटाने और वादी का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत न्यायालय में बयान दर्ज कराने के अलावा निर्दोषों की रिहाई का फरमान सुनाया है। 

यह भी पढ़े: आतंकियों के लिए यमराज- ये महिला ''खूंखार आतंकियों का सिर कलम'' कर देती हैं।

यह भी पढ़े: इस 'गांव में खूबसूरत गौरी' के सामने फेल है- अभिनेत्रियां

यह भी पढ़े: ये कैसी महिला- लड़के के गले में कुत्तों की तरह पट्टा डाल, जानवर की तरह घुमा रही है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.