संजीवनी टुडे

News

चोरी की ऐसी वारदात को सुनकर आपके खड़े हो जाएंगे कान!

Sanjeevni Today 12-08-2017 14:13:24

नई दिल्ली। आपने आज तक छोटी-मोटी चोरियों की वारदात सुनी होगी पर ये सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे की महिला ने बड़ी चोरी को साड़ी के जरिए अंजाम दिया। इस गजब की चोरी में महिला ने कुछ सेकंड के अंदर टांगो में 22 इंची LED, 17 इंची लैपटॉप चिपका कर चोरी को अंजाम दिया। यह चोरी इन दिनों रेवाड़ी, दिल्ली, और गुड़गांव में हुई है, अगर आप इन चोरी का दृश्य CCTV में देख ले तो आप भी चक्कर खाकर गिर जाएंगे। 

 

जानकारी के मुताबिक, 8 बजकर 50 मिनट पर दो महिलाएं एक पुरूष के साथ मॉडल टाउन स्थित कंप्यूटर मार्केट में जय कंप्यूटर केयर पहुंचीं। दुकान पर कार्यरत युवक विक्की से महिलाओं ने स्पीकर दिखाने को कहा। उसी बीच महिला ने मौका पाकर 7 सेकंड में दुकान से लैपटॉप चोरी कर लिया जिसके बाद महिला बड़ी आसानी से दुकान के बहार निकल गई। 

यह भी पढ़े: PICS: इन अजीबोगरीब घरों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान

इतना ही नहीं ठीक 9 बजकर 40 मिनट पर महिलाओं का यह गिरोह झज्जर चौक स्थित गांधी इलेक्ट्रॉनिक्स पर पहुंचा वहां भी महिला ने एक 22 इंची LED चोरी की। जिसके ठीक दो घंटे बाद गुड़गांव में 12 बजे शारदा कंप्यूटर पर ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें की यह चोरी लैपटॉप व LED महिला ने अपनी टांगों के बीच चिपका कर की है। 

दुकानदारो को पता चलते ही उन्होंने पुलिस को FIR दर्ज कराई, सिर्फ इतना ही नहीं रेवाड़ी में जय कंप्यूटर केयर के मालिक खरखड़ी निवासी मनोज व गांधी इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने महिला चोर गिरोह के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं गुड़गांव पुलिस ने शारदा कंप्यूटर केयर की शिकायत पर केस दर्ज किया। 

सबसे मुख्य बात तो यह इन चोरियों को इलास्टिक के जरिए अंजाम दिया गया है। फुटेज में साफ नजर आया की महिला नीचे से साड़ी उठाती है और लैपटॉप व LED को अपनी टांगों के बीच में चिपकाती है। महिला ने टांगों में इलास्टिक पहनी हुई थी जिसके कारण बड़ी वस्तु  चिपक जाती है जिससे वारदात का पता भी नहीं चलता और आसानी से बहार भी निकल जाती है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended