संजीवनी टुडे

News

गांव में गरीब लड़कियों की शादी कराने वाला निकला शातिर चोर

Sanjeevni Today 17-07-2017 22:56:37

नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे दयावान चोर को गिरफ्तार किया है जो चोरी के पैसे से अपने गांव में गरीब लड़कियों की शादी कराता था। पुलिस की गिरफ्त में आए इस शख्स का असली नाम तो इरफान है लेकिन बिहार के सीतामढ़ी जिले के एक गांव में उसे लोग उजाला बाबू पुकारते हैं और समझते थे कि इरफ़ान एक बहुत बड़ा कारोबारी है। 

 

लेकिन पुलिस का कहना है कि इरफान बेहद शातिर चोर है। गांव में वो कुर्ता पजामा पहनता और शहर आकर वो मॉडर्न लुक में दिखता। गांव में मसीहा की छवि वाले इस इरफान को जब पुलिस पकड़ने गई तो गांव के लोगों को यकीन नहीं हुआ और वो पुलिस का विरोध करने लगे। दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अतिरिक्त उपायुक्त एम हर्षवर्धन के मुताबिक इरफान की फिलहाल एक भोजपुरी अभिनेत्री से उसकी नज़दीकियां थीं। इरफान ने उसे बताया था कि उसका नाम आर्यन खन्ना है और वो खन्ना इंडस्ट्रीज़ का मालिक है। एक बार तो उसने एक गाने को सुनने की फरमाइश के लिए 10 हज़ार रुपये दे दिए।  कई बार वो बार बालाओं के साथ गाना भी गाता था। 

इरफान ने बताया कि वह दिल्ली, कानपुर, आगरा, जालंधर आदि शहरों में चोरी की वारदात कर चुका है। ये छोटी-मोटी जगहों व गरीबों के घर में नहीं बल्कि कोठियों में चोरी की वारदात करता था। उसने किसी गरीब के घर में कभी चोरी नहीं की। ये बंटी चोर की तरह अकेले ही वारदात करता था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके गांव में अस्पताल नहीं है। ऐसे में वह चोरी के पैसे से गांव में हेल्थकैंप लगवाता था। वह गरीब लोगों की काफी सहायता करता था। वह गांव में व आसपास के इलाकों में गरीब लोगों की लड़कियों की शादी भी करवाता था। गांव वाले इसे भगवान की तरह पूजते थे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

Watch Video

More From crime

Recommended