रुपया 20 पैसे गिरकर 64.33 रुपए प्रति डॉलर पर बंद सुप्रीम कोर्ट ने आतंकी अशफाक को नहीं दिया पैरोल राशिफल : 20 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 20 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं सर्वे: अस्वस्थ जीवनशैली है यौन रोग का कारण... खाद्य पदार्थो में मिलावट को कैसे पता करें, जानिए... बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करने से होती है सभी मनोकामनाएं पूर्ण दोस्तों से अलग होने पर उदास मन को ऐसे करे फ्रेश.... अधिक चाय पीना सेहत के लिए हानिकारक इन बीमारियों से लड़ने की क्षमता प्रदान करता है कुट्टू का आटा बालो को जब वाश करते समय रखें इन बातों का ख्याल तो इस कारण नहीं होती लड़कियों की शर्ट में पॉकेट शारीरिक कमजोरी को दूर करती है ये घरेलू चीजें सेहत के बहुत फायदेमंद है रात में नहाना अपने बालों को नया लुक देने के लिए यूज करे हेयर चॉक काम के दौरान तनाव सेहत के लिए खतरनाक एशियाई शेरनी महक का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ सम्पन्न एम एस सुब्बुलक्ष्मी एक अपूर्व और प्रतिष्ठित शख़्सियत थीं जिन्होंने सबको मंत्रमुग्ध कियाः उप राष्ट्रपति आस्ट्रेलिया दौरे: भारतीय महिला हॉकी टीम-ए का एलान, प्रीति करेगी कप्तानी फिल्म 'बागी-2' के लिए गंजे हुए टाइगर श्रॉफ
वीडियो: दिन दहाड़े चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम
sanjeevnitoday.com | Thursday, September 14, 2017 | 12:33:02 PM
1 of 1

नई दिल्ली। हमारे समाज में चोरी को एक कानूनी अपराध माना जाता है। इसके बाद भी चोरी की घटनाएं रुकने की बजाय, दिनों-दिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। पहले पारम्परिक तौर पर चोरी रात के समय लोगों के सो जाने के बाद की जाती थी। लेकिन एक ऐसी घटना सामने है जिसमे चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। 

यह भी पढ़े: प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने कर दी हत्या

आप वीडियो में देख सकते हो की किस तरह एक कार में सवार होकर तीन युवक आते है। उसके बाद दो युवक कार से नीचे उतरते है एक व्यक्ति तो सड़क पर जाकर लोगो पर नजर रख रहा था। तथा दूसरा व्यक्ति दुकान की तरफ जाकर दुकान के ताले को किसी औजार से काट देता है। कुछ देर इधर-उधर देखता है और दुकान के शटर को खोलकर अंदर चला जाता है। 

यह भी पढ़े: पुलिस ने 40 हजार अंग्रेजी शराब की बोतलें और दो तस्करो को किया गिरफ्तार

कुछ देर बाद ही वह व्यक्ति अंदर से बैग लेकर बाहर निकलता है और बैग को कार में रख देते है। उसके बाद तीनो व्यक्ति अंदर जाकर चोरी करते है। तथा थोड़ी ही देर में बाद चोर कुछ सामान चोरी करके लाते है और कार में रख देते है। उसके बाद तीनो युवक कार में बैठकर निकल जाते है। यह सारी वारदात एक सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।

Watch Video 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.