इस थेरेपी के जरिये रखे अपने शरीर को स्वस्थ मकान मालिक की बेटी से मैनेजर ने किया दुष्कर्म इंदु सरकार पर संकट के बादल, लग सकती है रिलीज पर रोक केले खाने से होते है ये 35 गजब के फायदे... श्रीलंका टीम को झटका, फील्डिंग के दौरान गुणरत्ने के बाएं हाथ के अंगूठे में लगी चोट, सीरीज हुए बाहर मरीज को राहत पहुंचाने वाली व्यवस्था खुद बीमार गाले टेस्ट में लगी रिकॉर्ड की झड़ी, भारतीय टीम मजबूत स्थिति में इस देश में लड़कियों की जांघो पर विज्ञापन स्वस्थ, मस्त, जबर्दस्त रहने के लिए अपनाये ये खान-पान और जीवन शैली पूरी लगन और निष्ठा के साथ करें अपना कार्य: कौल सिंह ठाकुर बिंगो कंपनी ने लॉन्च किए एफ1 और एफ2 फिटनेस बैंड जो देंगे आपको बेहतर जीवनशैली लड़की के इन शारीरिक संकेतो से समझे कि वो आपसे क्या चाहती है जाने: बारिश के मौसम में फिट रहने के आसान तरीके श्रद्धालुओं के लिए स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाना सराहनीय कार्य पापा मम्मी के साथ तैमूर अली खान निकले स्विट्जरलैंड में वेकेशन मनाने छात्रों ने लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए रैली निकाली अक्षय कुमार को बेटी नितारा ने मारी ऐसी लात कि हिल उठे बॉलीबुड के खिलाडी शिविर में177 दिव्यांग छात्र छात्राओं का स्वास्थ्य जांचा वेतन न मिलने के कारण स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों में भारी रोष उद्यमिता राजस्थानियों के डीएनए में, जो देश नहीं विदेशो में भी है सफल: राजे
सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, तहकीकात में जुटी पुलिस
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 06:28:39 AM
1 of 1

तितावी ।  तितावी क्षेत्र के गांव नंगला नूनाखेड़ा में शनिवार की रात मकान के आंगन में सोते वक्त सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कत्ल की वारदात से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मृतक के बेटे ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें उसने एक युवक पर शक जताया है। पुलिस तहकीकात में जुटी है।  तितावी थाना क्षेत्र के गांव नंगला नूना खेड़ा निवासी 55 वर्षीय रामकिशन कश्यप पुत्र गोरखा सब्जी विक्रेता था। वह अपनी चार बीघा जमीन में सब्जी उगाकर उसे बघरा की साप्ताहिक पैंठ में बेचता था।

शनिवार रात में वह परिजनों के साथ मकान के आंगन में सोया हुआ था। आंगन में कुछ दूरी पर उसकी पत्नी शकुंतला, बेटी  मोनिका और छोटा बेटा अंकित भी सोया हुआ था। मकान मुख्य रास्ते पर है तथा आंगन में कोई दरवाजा नहीं है। रात करीब 11 बजे अचानक विद्युत लाइन में कोई फाल्ट हुआ और आपूर्ति ठप हो गई। रात करीब चार बजे अचानक किसी ने चारपाई पर सो रहे रामकिशन के पेट में तमंचे से गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन जाग गए। 

परिजनों ने बताया कि तीन युवकों को भागते हुए देखा है, जो कुछ दूर जाने पर अंधेरे में गायब हो गए। परिजनों ने देखा की चारपाई पर रामकिशन पड़ा तड़प रहा था तथा वह खून से लथपथ था। गोली की आवाज और परिजनों के शोर मचाने पर गांव में जाग गई। मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गए। गोली मारने की सूचना पुलिस को देकर तुरंत रामकिशन को एक वाहन के जरिए ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर कुछ देर में ही उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।  ग्रामीण की गोली मार कर हत्या से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। 

काफी संख्या में ग्रामीण मृतक के घर पर एकत्र हो गए। तितावी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से वारदात की जानकारी ली। बाद में जिला अस्पताल पहुंच कर सब्जी विक्रेता के शव का मुआयना कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

तीन के खिलाफ शक में मुकदमा दर्ज  
 तितावी। सब्जी विक्रेता रामकिशन की हत्या का अभी तक कारण ज्ञात नहीं हो सका है। उसके मंझले बेटे कृष्ण ने सोनू निवासी अज्ञात एवं दो अन्य अज्ञात पर शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बेटे ने बताया कि पिता बघरा पैंठ बाजार में जाकर सब्जी बेचता था।

बुधवार को पैंठ बाजार में किसी सोनू नामक युवक से उसकी कहासुनी हुई थी, जिसमें सोनू नामक युवक ने उसके पिता को देख लेने की धमकी दी थी। इंस्पेक्टर तितावी प्रवीण कुमार का कहना है कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। बेटे कृष्ण की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

WATCH VIDEO:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.