संजीवनी टुडे

News

कांग्रेस ने मोदी के 'मित्रो' की तुलना गब्बर सिंह के मशहूर डायलॉग 'कितने आदमी थे' से की

संजीवनी टुडे 06-11-2017 01:18:57

randeep surjewala gabbar singh tax compares kitne aadmi the modi pet word

हिमाचल प्रदेश। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव का माहौल है. ऐसे में नेताओं के बीच बयानबाजी दलगत हमलों से आगे बढ़कर फिल्मी डायलॉग तक पहुंचने लगी है. खासकर कांग्रेस नेता बीजेपी और मोदी सरकार की आलोचना में जुमलों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश पहुंचे कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने एक बार जीएसटी पर मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सबसे ज्यादा बोले जाने वाला शब्द ही चुन लिया. सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मित्रों' कहकर जनता को संबोधित करने की तुलना 'शोले' फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह के मशहूर डायलॉग 'कितने आदमी थे' से की है.

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

रणदीप सुरजेवाला ने धर्मशाला में एक रैली के दौरान कहा, 'जब गब्बर सिंह ने बोला कि कितने आदमी थे तो लोग डर गए और अब जब मोदी जी 'मित्रों' कहते हैं तो लोग डर जाते हैं. क्योंकि वे नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है'.

इतना ही नहीं सुरजेवाला ने किसानों पर पड़ी जीएसटी की मार का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'खेती पर 18 प्रतिशत कर वसूला जाता है और 12 प्रतिशत कर कृषि उपकरणों पर लिया जा रहा है. किसान हमारा पेट भरने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उनको कर से छूट मिलनी चाहिए. इसीलिए राहुल जी ने 'गब्बर सिंह टैक्स' बताया'.

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने जीएसटी से कारोबारियों को नुकसान पहुंचने का दावा करते हुए इसे गब्बर सिंह टैक्स कहा था. राहुल ने कहा था कि ये जीएसटी आपकी जेब से सब लूट लेगा.

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

More From national

loading...
Trending Now
Recommended