देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
लकड़ी तस्करों की दो पीकअप वैन, आरा मिल जब्त
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 09:17:37 PM
1 of 1

कोकराझार। कोकराझार और चिरांग जिले के सीमावर्ती रंगजुली और कोकराझार को जोड़ने वाले सड़क पर एसएसबी की 16वीं बटालियन भारत-भूटान सीमा क्षेत्र में होने वाली वन संपत्ति की तस्करी को रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में वन विभाग व एसएसबी की 16वीं बटालियन ने संयुक्त रूप से अभियान चलाते हुए इलाके से लकड़ी के दो बड़े लॉग जब्त किये है। 

एसएसबी सूत्रों ने बताया है...
घने जंगल में स्थापित एक आरा मिल (बिना इंजन के) और 2 पीकअप वाहन को सोमवार व मंगलवार की रात को चिरांग जिले के आमगुड़ी और मादारपुर क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा के स्तंभ संख्या 172 से लगभग 30 किमी अंदर इलाके से जब्त किया गया। जब्त वाहनों की कीमत 14,91,405 रुपए है। 

एसएसबी ने दावा किया है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा इलाके में किसी भी तरह की अवैध गतिविधियों को रोकने में एसएसबी पूरी तरह से मुश्तैद है।

यह भी पढ़े : OMG! उम्र 10 साल, वजन 192 Kg... इतना मोटा की दूर-दूर से देखने आते है लोग

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े : ऐसा केवल india में ही हो सकता है... देशी जुगाड़ देख मुस्कुरा देंगे आप !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.