शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा
लकड़ी तस्करों की दो पीकअप वैन, आरा मिल जब्त
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 09:17:37 PM
1 of 1

कोकराझार। कोकराझार और चिरांग जिले के सीमावर्ती रंगजुली और कोकराझार को जोड़ने वाले सड़क पर एसएसबी की 16वीं बटालियन भारत-भूटान सीमा क्षेत्र में होने वाली वन संपत्ति की तस्करी को रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में वन विभाग व एसएसबी की 16वीं बटालियन ने संयुक्त रूप से अभियान चलाते हुए इलाके से लकड़ी के दो बड़े लॉग जब्त किये है। 

एसएसबी सूत्रों ने बताया है...
घने जंगल में स्थापित एक आरा मिल (बिना इंजन के) और 2 पीकअप वाहन को सोमवार व मंगलवार की रात को चिरांग जिले के आमगुड़ी और मादारपुर क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा के स्तंभ संख्या 172 से लगभग 30 किमी अंदर इलाके से जब्त किया गया। जब्त वाहनों की कीमत 14,91,405 रुपए है। 

एसएसबी ने दावा किया है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा इलाके में किसी भी तरह की अवैध गतिविधियों को रोकने में एसएसबी पूरी तरह से मुश्तैद है।

यह भी पढ़े : OMG! उम्र 10 साल, वजन 192 Kg... इतना मोटा की दूर-दूर से देखने आते है लोग

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े : ऐसा केवल india में ही हो सकता है... देशी जुगाड़ देख मुस्कुरा देंगे आप !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.