सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावती' को लौटाया वापस, टल सकती है रिलीज डेट देश और दुनिया के इतिहास में 18 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं टाटा संस ने अपने दो अधिकारियों को बोर्ड में नियुक्त किया चेहरे पर निखार लाने के लिए करें ये घरेलू ट्रीटमेंट्स भयानक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत युवा विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित पद्मावती के विरोध में सर्वसमाज और करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध हटाया, ट्रकों को प्रवेश की अनुमति वैश्विक स्तर पर शांति एवं स्थिरता स्थापित करने वाली ताकत है भारत-फ्रांस सामरिक गठजोड़: पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी एक सप्ताह पहले लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए फुटबॉलर ने किया आत्मसमर्पण MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो BJP नेता शिव कुमार के बाद घायल लड़की ने भी तोडा दम GST से पहले के सामान को नई MRP स्टिकर के साथ बेचने की समयसीमा 31 दिसंबर तक बढ़ी
दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मालिक के पैसे लूटे
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:28:06 PM
1 of 1

नई दिल्ली। पुलिस ने  48 घंटे में 33 लाख की डकैती का पर्दाफाश करते हुए लूट में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटे गए रुपये भी बरामद कर लिए हैं। शुक्रवार 14.10.16 को शकरपुर पुलिस थाने में देवेंद्र नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी की उससे विकास मार्ग पर 33 लाख रुपये लूट लिए गए है। देवेंद्र एक व्यापारी के यहां काम करता है और वह इसी व्यापारी के पैसे लेकर आ रहा था। रास्ते में दो व्यक्तियों ने उससे पैसे से भरा बैग छीन लिया जिसमें 33 लाख रुपये थे। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

घटना की सूचना मिलते ही एसीपी संजीव गुप्ता के नेतृत्व में तीन टीम गठित कर मामले की जाँच के लिए लगा दी गई। मामले की जाँच कर रही पुलिस ने जब देवेंद्र के फोन को सर्विलांस पर  लगाया तो प्रथमदृष्टा ही पुलिस को देवेंद्र पर शक हो गया। जिसकी वजह से पुलिस ने जब देवेंद्र से थोड़ा कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने जुर्म को कबूल कर लिया। देवेंद्र ने पुलिस पूछताछ में बताया की उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस नकली लूट की वारदात को अंजाम दिया। देवेंद्र की निशानदेही पर हर्षित, इलियास, मोहन और सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक आरोपी शाहिद की तलाश हो रही है। पकड़े गए सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं और जल्दी पैसा कमाने के लालच में वे देवेंद्र की बातों में आ गए। 

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.