महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत महिला हाॅकी विश्व लीग के सेमीफाइनल में पराजित होने के बाद भारत रही आठवें स्थान पर महिला SI ने चोर को पकड़ने के लिए बिछाया लव स्टोरी का जाल, भेजा जेल
दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मालिक के पैसे लूटे
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:28:06 PM
1 of 1

नई दिल्ली। पुलिस ने  48 घंटे में 33 लाख की डकैती का पर्दाफाश करते हुए लूट में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटे गए रुपये भी बरामद कर लिए हैं। शुक्रवार 14.10.16 को शकरपुर पुलिस थाने में देवेंद्र नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी की उससे विकास मार्ग पर 33 लाख रुपये लूट लिए गए है। देवेंद्र एक व्यापारी के यहां काम करता है और वह इसी व्यापारी के पैसे लेकर आ रहा था। रास्ते में दो व्यक्तियों ने उससे पैसे से भरा बैग छीन लिया जिसमें 33 लाख रुपये थे। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

घटना की सूचना मिलते ही एसीपी संजीव गुप्ता के नेतृत्व में तीन टीम गठित कर मामले की जाँच के लिए लगा दी गई। मामले की जाँच कर रही पुलिस ने जब देवेंद्र के फोन को सर्विलांस पर  लगाया तो प्रथमदृष्टा ही पुलिस को देवेंद्र पर शक हो गया। जिसकी वजह से पुलिस ने जब देवेंद्र से थोड़ा कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने जुर्म को कबूल कर लिया। देवेंद्र ने पुलिस पूछताछ में बताया की उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस नकली लूट की वारदात को अंजाम दिया। देवेंद्र की निशानदेही पर हर्षित, इलियास, मोहन और सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक आरोपी शाहिद की तलाश हो रही है। पकड़े गए सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं और जल्दी पैसा कमाने के लालच में वे देवेंद्र की बातों में आ गए। 

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.