संजीवनी टुडे

News

पीएम मोदी ने कहा- जब मैं प्रधानमंत्री बना, तब मेरी सुपारी देने पाकिस्तान गए थे मणिशंकर अय्यर

Sanjeevni Today 08-12-2017 02:38:00

बनासकांठा। पीएम मोदी ने बनासकांठा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के लोगों को कांग्रेस और भाजपा के बीच का अंतर पता है। जब यहां बाढ़ आयी थी तो कांग्रेस के नेता बेंगलुरु में आराम कर रहे थे जबकि भाजपा के विधायक यहां लोगों की सहायता करने में लगे हुए थे।
 
रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए  कहा कि जो दुख में काम न आये उसके बारे में बोलना बेकार है। चुनाव की भविष्यवाणी करने वाले भीड़ पर नजर डाल लें।
 
साथ ही पीएम मोदी ने अय्यर के बयान को गुजरात के लोगों का अपमान बताते हुए उन्होंने लोगों से सवालिया अंदाज में कहा कि यह गाली उन्होंने मुझे दी है या फिर गुजरात के लोगों को दी है? 

वहीं मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने नया आरोप लगाया है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री बना,  मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान मेरी सुपारी देने के लिए गए थे।
 
पीएम मोदी ने कहा कि वह ऐसा नेता हैं, जो पाकिस्तान में जाकर यह कहता है कि    पीएम मोदी को रोकने को कहता है। सोशल मीडिया पर भी ऐसा वीडियो आया था। रास्ते से हटाने का मतलब क्या है ? क्या वह पाकिस्तान को मोदी की सुपारी दे रहे थे ।

गौरतलब, है कि गुरुवार को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘‘नीच आदमी’’ बताकर और उनमें कोई ‘‘सभ्यता नहीं’’ होने का आरोप लगाकर एक नया राजनीतिक विवाद पैदा कर दिया, जिसे मोदी ने गुजरात का अपमान तथा ‘‘मुगल मानसिकता’’ का प्रतीक बताकर पलटवार किया था। 

Watch Video

More From national

Recommended