लॉटरी का झांसा देकर 5 लाख की ठगी देश और दुनिया के इतिहास में 24 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं नाशपाती के सेवन से होते है ये फायदे तुतला कर बोलते हैं तो करे आंवले का सेवन मलेरिया व डेंगू से बचने के लिए लोगो को जागरूक किया पार्षद ने सेहत विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर क्षेत्र का दौरा किया किदवई में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फैसले से इलाकावासियों की खुशी आधी-अधूरी स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही के कारण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा के घटिया परिणाम पर मनोहर लाल ने जताई नराजगी सुमन महाराज ने कहा- क्षमा धर्म का प्राण और अराधना का सार है शिविर में डेढ़ सौ लोगों का स्वास्थ जांचा भारत को रूस बेचना चाहता है अपना सबसे आधुनिक लड़ाकू विमान मिग-35 जूनियर पाइलेटों से भरवा रही है जमानती बांड जेट एयरवेज स्मैक बेचने के आरोप में दो तस्कर गिरफ्तार विश्व पैरा एथलीट: भारत एक स्वर्ण सहित पांच पदक के साथ रही टॉप 30 से बाहर भारत सरकार ‘मेक इन इंडिया के तहत बनाएगी सुपर कंप्यूटर WWC17: भारत के सपने हुए चकनाचूर, इंग्लैंड चौथी बार बनी वर्ल्ड चैंपियन मेलबर्न के फेडरेशन चौक पर भारतीय झंडा फहराएंगी ऐश्वर्या वर्ल्ड कप फाइनल LIVE: भारतीय महिला टीम लड़खड़ाई, वेदा के बाद गोस्वामी भी लोटी, score 208/7
गर्लफ्रेंड के लिए छोटे भाई को भेज रहा था बाहर .... और फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर उड़ जाएंगें होश
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:41:44 PM
1 of 1

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक युवक ने बहस के बाद अपने बड़े भाई और संस्कृत के असिस्टेंट प्रोफेसर (लेक्चरर) की डंबल से पीट-पीटकर हत्या कर कर दी । पुलिस ने बताया कि 27 नवंबर की देर रात पीजीडीएवी कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता हितेश वर्मा की उसके छोटे भाई 23 वर्षीय हिमांशु ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। वे दोनों किराये पर रहा करते थे।

पुलिस के अनुसार, उन्हें रात करीब 3 बजे नाले में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, और शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने मृतक के भाई से बात की, तो उसने पुलिस को बताया कि दो लोग उनके घर में घुसे और उसके भाई की हत्या कर दी। शिवाजी कॉलेज में संस्कृत में ही एमए की पढ़ाई कर रहे हिमांशु की इस कहानी में पुलिस को खामियां दिखीं। पुलिस के मुताबिक, घर में अंदर आने का केवल एक रास्ता है, जो नीचे है, और वहीं मकान मालिक रहता है। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि किसी ने मकान में प्रवेश नहीं किया था। जिस कमरे में दोनों भाई रहते थे, उसका दरवाजा भी बंद था।

इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर हिमांशु टूट गया और उसने सच्चाई बता दी। उसने बताया कि उसने हत्या में इस्तेमाल हथियार (कसरत करने वाला डंबल) अपने बिस्तर के नीचे छिपाया था, जिसे बरामद कर लिया गया है। हिमांशु ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हमेशा उसे ऐसे काम करने के लिए बाध्य करता था, जो उसे पसंद नहीं थे। पुलिस के मुताबिक, हिमांशु ने बताया हितेश अपने दोस्तों को घर लाता रहता था, और अक्सर उसे घर से बाहर जाने के लिए कहा करता था। हितेश के ताल्लुकात एक लड़की से थे, और जब भी हितेश अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाया करता था, वह हिमांशु से बाहर जाने के लिए कहा करता था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया, 27 नवंबर की रात को भी हितेश ने हिमांशु से कहा कि उसे घर से बाहर चले जाना चाहिए, उसकी गर्लफ्रेंड आने वाली है, लेकिन हिमांशु के सर्दी होने की वजह से बाहर जाने से मना कर देने पर दोनों में झगड़ा हो गया। गुस्से में छोटे भाई ने डंबल उठाकर बड़े भाई की हत्या कर डाली। पुलिस ने बताया कि हिमांशु और हितेश के माता-पिता झांसी में रहते हैं। दोनों भाई दो महीने में एक बार अपने माता-पिता से मिलने जाया करते थे। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है, और वे दिल्ली आ रहे हैं, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़े :बड़े भाई को हुआ छोटी बहन से प्यार, पिता ने करा दी सगाई!

यह भी पढ़े :शादी में दूल्हा-दुल्हन को क्यों लगाई जाती है मेहंदी? जाने वजह

यह भी पढ़े :जाने, दांतों की सेहत आपकी SEX LIFE को कर सकती है खराब! 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.