संजीवनी टुडे

News

दस साल के बेटे ने किया मां पर गुस्सा, जानिए क्यों...

Sanjeevni Today 20-06-2017 13:53:02


नोएडा। दस वर्षीय बच्चे को मां ने टीवी देखने से मना किया। इससे नाराज होकर उसने फांसी लगा ली। बच्चा उस वक्त घर में अकेला था। उसके माता-पिता ड्यूटी पर गए थे। उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर जगह पर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला सदरपुर गांव का है। मूलरूप से दरभंगा निवासी अभय नंदन सदरपुर में परिवार के साथ किराये पर रहते हैं।

 

उनका 10 वर्षीय बेटा ओम प्रकाश एक स्कूल में 6 कक्षा का छात्र था। उनकी एक 8 साल की बेटी भी है। अभय फेज-3 स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर की नौकरी करते हैं, जबकि पत्नी नजदीक के एक प्ले स्कूल में कार्यरत हैं। सोमवार दोपहर वह बच्चों को घर पर खाना खिलाने आईं थीं। खाना खाने के बाद बेटा टीवी देखने लगा। मां ने उसे टीवी देखने से मना कर पढ़ाई करने को कहा।

इसके बाद उन्होंने टीवी के रिमोट का सेल निकाल कर बेटी को दे दिया और उसे पड़ोस में रिश्तेदार के घर पढ़ाई करने भेजकर स्कूल चली गईं। कुछ देर बाद बच्ची रिमोट का सेल देने घर लौटी तो देखा ओम प्रकाश पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग जगह पर पहुंचे और उसे निजी हॉस्पिटल ले गए। सूचना पाकर माता-पिता भी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने ओम प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

Watch Video

More From crime

Recommended