Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन लावा ने लॉन्च किया मेटल बॉडी से बना फीचर फोन, कीमत 2,000
महिला ने बनाया किशोरी के अपहरण का प्लान , 2 सगे भाईयों ने दिया अंजाम
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 10:06:27 PM
1 of 1

फरीदाबाद। फरीदाबाद से अपहृत कर लाई गई नाबालिग को पुलिस ने कस्बे के चांदथोक से बरामद कर लिया है। मामले में 2 सगे भाइयों समेत एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- बीती रात हरियाणा के फरीदाबाद शहर के SGM नगर थाने के SI वली मोहम्मद ने अपनी टीम के साथ कस्बे के चांदथोक में स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापा मारा। 13 अक्तूबर को फरीदाबाद से अपहृत की गई 14 वर्षीय बालिका को बरामद किया। पुलिस ने बालिका को अपहृत करने वाली कस्बे की चांदथोक निवासी महिला रानी तथा फुल्लू कुशवाहा व उसके भाई को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल लोकेशन से ये सफलता प्राप्त की है। SI वली मोहम्मद ने बताया कि उप्र के बलिया निवासी विनोद प्रताप परिवार सहित फरीदाबाद में रहकर मजदूरी कर रहा था। बीते 13 अक्तूबर को उसकी पुत्री को पड़ोस में रहने वाली महिला रानी, फुल्लू कुशवाहा व उसके भाई ने अपहरण कर लिया। मोबाइल नंबरों को ट्रेस करने पर इनकी लोकेशन हमीरपुर जनपद के सुमेरपुर में मिल रही थी। इसी के आधार पर टीम बनाकर छापेमारी की गई और अपहृत बालिका को बरामद किया गया। इस दौरान अपहृत बालिका के पिता भी मौजूद रहे। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर हरियाणा ले गई है।

 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.