संजीवनी टुडे

News

नोटबंदी का समर्थन करने वाले बीजेपी के युवा नेता के पास मिले 20 लाख के नए नोट

संजीवनी टुडे 02-12-2016 14:48:13

The young leader of the party that supports Notbandi received 20 million new notes

चेन्नई। जमाखोरी पर नोटबंदी के बाद प्रतिबन्ध लगाने के दावों पर धीरे धीरे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, कभी पुराने नोटों के कोई नेता या अफसर पकड़ा जाता है तो कभी नई करेंसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के नेता। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा यूथ विंग का एक नेता 20 लाख रुपये की नई करेंसी के साथ पकड़ा गया है। भाजपा यूथ विंग के एक लीडर को तमिलनाडु के सेलम में पुलिस ने तब धर दबोचा जब वो बैंक से पैसे बदलने के बाद लौट रहा था। 

उनके पास से नए और पुराने दोनों नोटों का काफी मात्रा में ज़खीरा मिला है. जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रूपये बताई जा रही है। गिरफ्तार बीजेपी के युथ विंग नेता का नाम जेवीआर अरुण है। बीजेपी के प्रवक्ता के अनुसार अरुण को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

गौरमतलब है की करने लायक बात यह है कि जब मोदी ने नोटबंदी का फैसला किया था तब अरुण ने फेसबुक पोस्ट पर पीएम मोदी के निर्णय का जमकर स्वागत किया था। उन्होंने लिखा था कि मोदी और सिर्फ मोदी ही ऐसा फैसला ले सकते हैं. चंद्राबाबू नायडू ने प्रस्ताव दिया था, अब मोदी ने इसे लागू कर दिया। अरुण के पास से 2000 रुपये के 926 नोट, 1000 रुपये के 50 और 100 रुपये के 1530 नोट मिले हैं।

यह भी पढ़े:आज भी आती है रोशनी इस कुंए से, 4 मंजिल गहरा है

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े:Golden Rock ! आज भी अद्भुत तरीके से लटका हुआ ये पत्थर, दुनिया के लिए आज भी चमत्कार
यह भी पढ़े:गांव में दिखे अजीबोगरीब पैरों के निशान, बना डर का माहौल..!

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended