आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
प्रोफेसर किसी और लड़की के साथ हो रहा था हमबिस्तर ,पत्नी ने देख लिया... VIDEO
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 02:47:23 PM
1 of 1

ग्वालियर। एक कॉलेज प्रोफेसर गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में था। जब प्रोफेसर की पत्नी को अपने पति के चाल-चलन पर कुछ शक हुआ तो वह दिल्ली से ग्वालियर आकर प्रोफेसर पर निगाह रखने लगी। रात को फ्लैट के पास रह कर उसने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड के आने का इंतजार किया और उन दोनों अंदर जाते ही बाहर से ताला डाल लिया और पुलिस बुला ली। पुलिस के साथ पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। 
 


यह मामला यूनिवर्सिटी इलाके का है। यहां के बलवंत नगर में एक फ्लैट में कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर अनिल कुमार रहते हैं। अनिल कुमार का परिवार दिल्ली रहता है। अनिल की पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। उसने अपने तरीके से पता किया तो सही बात निकली और वह ग्वालियर फ्लैट में पहुंच गई। यहां पर वह छिपकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड का इंतजार करने लगी।

रात को जैसे ही अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रेंड पहुंचे, पत्नी ने फ्लैट के बाहर ताला लगा दिया और पुलिस को बुला लिया। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, प्रोफेसर की पत्नी और उसकी मां ने अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जैसे-तैसे बीच-बचाव किया और दोनों को थाने लेकर आ गए। रात को थाने में दोनों के बयान दर्ज कर लिए है, लेकिन अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.