loading...
जानिए महिलाएं क्यों करती हैं ऑर्गैजम का नाटक? क्या आप जानते है नाखूनों पर बने अर्ध चांद का मतलब? Alert: एड्स से भी ज्यादा खतरनाक बीमारी हैं "सेक्स सुपरबग", जानें लक्षण! खूबसूरत दिखने के लिए इस लड़की ने कर डाला अविश्वसनीय काम! आतंकवाद के जाल में फंसकर रह गयी हैं दुनिया: नरेंद्र मोदी रैसलमेनिया 33 से पहले अंडरटेकर को लेकर रोमन रेंस ने दिया ये बयान पीएम मोदी का मंत्रिमण्डल जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा है, कांग्रेस अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं: राजनाथ अमेरिका: नस्लीय हमले के विरोध में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली दो घरों सहित आधा दर्जन जगहों से लाखों की चोरी एक अप्रैल तक बैंक शाखाओं के खुला रहने का बैंक यूनियन ने किया विरोध महापंचायत सामाजिक कुरीतियों को रोकने के लिए एक जुट दो महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर झाड़ा रौब, खाली बस लेकर पहुंचे प्लेन तक बड़े बडे वादे करके किसानों को गुमराह कर रही है BJP सरकार: कांग्रेस गोल्डी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार यूपी के चार विधायकों को राज्यपाल सोमवार को दिलाएंगे शपथ, फतेह बहादुर बने कार्यवाहक विधानसभा अध्यक्ष संतोष ट्रॉफी पर बंगाल ने 32 वीं बार जमाया कब्जा राजनाथ सिंह कांग्रेस पर बरसे, कहा- अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं रामनिवास बाग में मासूम से दुष्कर्म के दो आरोपी हिरासत में 100 से अधिक भारतीय मछुआरों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार
पुराने जमीनी विवाद को लेकर पाटीदारों ने पिता-पुत्र पर किया हमला! पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:53:59 PM
1 of 1

बिहार। चिरैया थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी में पाटीदारों और ग्रामीणों ने पुराने जमीनी विवाद को लेकर पिता-पुत्र की लाठियों से जमकर पिटाई कर दी जिसमे पिता की मौत हो गयी और पुत्र की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार...
अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देने के लिए ओमप्रकाश सिंह अपने पुत्र सुबोध कुमार सिंह के साथ अपने गांव के लोगों को निमंत्रण कार्ड देने शीतलपट्टी गांव आया था। लेकिन पुराने जमीनी विवाद के कारण पाटीदारों ने हमला बोल दिया और ओमप्रकाश सिंह की पीट-पीट कर हत्या कर दी, और पुत्र  सुबोध को लोगों ने जख्मी कर बंधक बना लिया। सुबोध की भी हत्या करने कोशिश की जा रही थी लेकिन चिरैया थाना पुलिस ने मौके पर पहूंच कर घायल सुबोध को बचा लिया। पुलिस ने मोतिहारी सुबोध को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे...
आगामी 9 दिसम्बर को ही मृतक ओमप्रकाश सिह के पुत्र सुबोध कुमार सिंह की शादी होने वाली थी।

 यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : PHOTOSHOOT के दौरान दुल्हन को लगी प्राइवेट पार्ट पर चोट, देखिये वीडियो

यह भी पढ़े: 500 साल पुराने इस पेड़ की जड़ें काटने से हो जाती है मौत!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.