संजीवनी टुडे

News

बॉयफ्रेंड की तलाश में दिल्ली आई, रास्ता भटककर आश्रम पहुंची महिला

Sanjeevni Today 19-06-2017 11:32:33

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ से अपने बॉयफ्रेंड की तलाश में दिल्ली आई। महिला को दिल्ली के हॉकी खिलाड़ी से प्यार हो गया। दोनों की FB, WhatsApp और फोन पर बातचीत होने लगी। युवक ने प्यार की बात कर युवती को शादी के लिए दिल्ली बुला लिया, लेकिन उससे नहीं मिला। 

 

शुक्रवार शाम को युवती नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से भटकती हुई  GB रोड पहुंच गई। इससे पहले कि वह किसी गलत हाथों में पड़ती पुलिस कर्मी उसे थाने ले आए। फिलहाल युवती को महिला आश्रम भेज दिया गया है।

मध्य जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की 24 साल की शोभा (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ छत्तीसगढ़ में रहती है। वह राज्यस्तरीय हॉकी खिलाड़ी है। कुछ माह पूर्व एक मैच के दौरान दिल्ली में उसकी मुलाकात दिल्ली के एक हॉकी खिलाड़ी से हुई। दोनों की बातचीत हुई और दोस्ती हो गई। व्हाट्सऐप, FB पर चैट करने के अलावा दोनों की बातचीत फोन पर भी होने लगी।

आरोप है कि युवक ने उससे प्यार का इजहार किया और बताया कि उसकी दिल्ली मेट्रो में नौकरी लग गई है। वह उससे शादी करने दिल्ली आ जाए। शोभा अपने प्यार को पाने के लिए छत्तीसगढ़ से दिल्ली पहुंच गई। लेकिन रेलवे स्टेशन पर युवक नहीं मिला और उसका फोन भी बंद आने लगा। इसके बाद शोभा स्टेशन से निकलकर जीबी रोड की ओर पहुंच गई। इस बीच शाम हो गई और वहां मौजूद लोग भी उसे बुरी नजर से घूरने लगे।

गश्त के लिए पहुंचे कमला मार्केट थाने के पुलिस कर्मियों की नजर उस पर पड़ गई। स्थिति भांपकर वे उसे थाने ले आए। यहां उससे पूछताछ के बाद सारी कहानी का पता चला। शोभा ने बताया कि वह अपने परिजनों को बिना बताए दिल्ली आई है। पुलिस ने परिवार को सूचना देकर उसे महिला आश्रम भेज दिया है। 

Watch Video

More From crime

Recommended