संजीवनी टुडे

News

हत्यारे ने पुलिस को दी धमकी, गर्लफ्रेंड पर जुल्म किया तो मार डालूंगा

Sanjeevni Today 12-08-2017 18:06:02

नई दिल्ली। राजस्थान में एक हत्यारे ने खुलेआम फेसबुक पर पुलिस को चुनौती दे रहा है। प्यार में पागल यह हत्यारा जेल में बंद अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर किसी भी तरह के जुल्म होने पर सबको मार डालने की भी धमकी दे रहा है। पुलिस के मुताबिक, हाल ही में श्रीगंगानगर के नेतेवाला बाइपास पर एक ब्लाइंड मर्डर केस सामने आया था। जिसमें एक युवक को गोली मारकर उसकी लाश को बुरी तरह से गाड़ी से रौंदा था। इस हत्याकांड का खुलासा होने पर हंगामा मच गया था।

पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 साल की एक लड़की इंदुबाला को गिरफ्तार किया था। पुलिस दीपक मलिक की तलाश में जुटी थी। दीपक मलिक फेसबुक पर पुलिस को धमकी दे रहा है। हालांकि 10 अगस्त के बाद वह फेसबुक पर एक बार भी ऑनलाइन नहीं हुआ है। श्रीगंगानगर के एएसपी सुरेंद्र चौधरी का कहना है कि हम उसकी लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े: यहां पर 3 युवाओं ने एक दूसरे के साथ रचाया विवाह

दोनों ने फेसबुक अकाउंट पर कई तरह के हथियारों के साथ अपने फोटो अपलोड किए हैं। दीपक ने रिवॉल्वर से लेकर रायफल, फरसा, तलवार और चाकू के साथ तस्वीरें डाली हैं। दोनों ही अच्छे परिवार में आते हैं। पुलिस उनके परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। विनोद इंदुबाला का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था। उसको रास्ते से हटाने के लिए इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद के मर्डर का प्लान बनाया था।

प्लान के अनुसार, इंदुबाला ने विनोद को मिलने के लिए बुलाया, फिर उसको शराब पिलाई। इसके बाद इंदु ने दीपक के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इंदुबाला ने इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए विनोद की लाश को कई बार कार से कुचला भी था। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने इंदुबाला को गिरफ्तार कर लिया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended