मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग हर महीने लाखों रुपए कमाती है 8 साल की ये लड़की
शराब को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पत्नी की हत्या
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 04:43:06 AM
1 of 1

गोरखनाथ। पुल के नीचे मायके में रहकर गुजर बसर कर रही नर्तकी की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मोहल्ले वाले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घर में मौजूद अर्द्धविक्षिप्त मां को वारदात की भनक तक न लगी। हत्या के बाद से नर्तकी का चार साल को बेटा भी गायब है। पुलिस जांच कर रही है।


सूत्रों के अनुसार- गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर में रहने वाली नैना उर्फ नेहा आर्केस्टा में नृत्य करती थी। पास में ही गोरखनाथ पुल के नीचे नैना की मां सीमा गुप्ता भी रहती हैं। चूंकि मां अर्द्धविक्षिप्त हैं, इस वजह से नैना अक्सर मां के पास चली जाती थी। बुधवार की रात वह अपनी मां से मिलने के लिए चार साल के जिगर के साथ गई थी। रात ज्यादा हो जाने पर वह मां के पास ही रुक गई, मगर सुबह कमरे में उसकी लाश मिली। उसका सिर ईंट से कूंचा गया था।

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा... 
पुलिस को मां ने बताया है कि रात में नैना का पति आया था। वो शराबी है। रात में वह शराब के लिए रुपये मांग रहा था। मना करने पर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने ही नैना को मारा और बेटे को भी उठा ले गया। हालांकि अर्द्धविक्षिप्त होने से पुलिस अभी उसकी बात पर ज्यादा यकीन नहीं कर रही है। गोरखनाथ थाने के प्रभारी थानेदार प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मां विक्षिप्त है लेकिन बार-बार वह नैना के पति पर आरोप लगा रही है। जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.