loading...
loading...
loading...
चीन और पाकिस्तान सयुंक्त रूप से करेंगे अरब सागर में वार प्रैक्टिस बेटी फैशन शो 2017: आयोजित फैशन शो में पहुंचे ये स्टार्स US में पीएम मोदी का 'अटक से कटक' की बात कहना बेहद चौंकाने वाला कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल GST बैठक का बहिष्कार करने की सोच रहे है यहां पर 2 नाक के साथ पैदा हुआ ये अनोखा बच्चा! शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें हेड कांस्टेबल ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार जल्द लॉन्च होगी जगुआर की SUV E-Pace, जानिए फीचर्स 9वीं की छात्रा के साथ दो युवको ने किया सरेआम गैंगरेप केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ विधानसभा में सबूत पेश करने के लिए कपिल ने मांगी इजाजत Pics: फैंस को ईद की मुबारकबाद देने शाहरुख के साथ पहुंचे अबराम, अपने नन्हें हाथों से अबराम ने किया सभी को नमस्ते Nokia 6 US में 229 डॉलर की कीमत के साथ होगा लांच यहां पर महिला ने दिया 6 किलो के बच्चे को जन्म! नियंत्रण रेखा से जुड़े गाँवों को पाक ने करवाया खाली केजरीवाल के 'ईद मुबारक' ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने किया पलटवार जवाब पंचायत में आयोजित ग्राम सभा से लौट रही युवती का शव नग्न अवस्था में मिला पति के छोटे साइज से तंग आकर पत्नी ने किया ये... अपने आत्मविश्वास को जगाने के लिए करे ये पांच उपाय आधार कार्ड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया मोदी सरकार को झटका पिछले 11 दिन में पेट्रोल 1.93 रुपए, डीजल 96 पैसे हुआ सस्ता
शराब को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पत्नी की हत्या
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 04:43:06 AM
1 of 1

गोरखनाथ। पुल के नीचे मायके में रहकर गुजर बसर कर रही नर्तकी की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मोहल्ले वाले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घर में मौजूद अर्द्धविक्षिप्त मां को वारदात की भनक तक न लगी। हत्या के बाद से नर्तकी का चार साल को बेटा भी गायब है। पुलिस जांच कर रही है।


सूत्रों के अनुसार- गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर में रहने वाली नैना उर्फ नेहा आर्केस्टा में नृत्य करती थी। पास में ही गोरखनाथ पुल के नीचे नैना की मां सीमा गुप्ता भी रहती हैं। चूंकि मां अर्द्धविक्षिप्त हैं, इस वजह से नैना अक्सर मां के पास चली जाती थी। बुधवार की रात वह अपनी मां से मिलने के लिए चार साल के जिगर के साथ गई थी। रात ज्यादा हो जाने पर वह मां के पास ही रुक गई, मगर सुबह कमरे में उसकी लाश मिली। उसका सिर ईंट से कूंचा गया था।

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा... 
पुलिस को मां ने बताया है कि रात में नैना का पति आया था। वो शराबी है। रात में वह शराब के लिए रुपये मांग रहा था। मना करने पर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने ही नैना को मारा और बेटे को भी उठा ले गया। हालांकि अर्द्धविक्षिप्त होने से पुलिस अभी उसकी बात पर ज्यादा यकीन नहीं कर रही है। गोरखनाथ थाने के प्रभारी थानेदार प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मां विक्षिप्त है लेकिन बार-बार वह नैना के पति पर आरोप लगा रही है। जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.