संजीवनी टुडे

News

होटल में रंगरलियां मना रहे थे देवर-भाभी, पड़ गया भारी

Sanjeevni Today 18-07-2017 11:28:39

गाजियाबाद । पुलिस ने सोमवार छापेमारी कर होटल में चल रहे जिस्म फरोसी के रैकेट का बंडोफोड़ किया था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान लगभग 50 युवा-युवतियों को हिरासत में लिया गया था। हिरासत में गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल पुलिस सब से पूछताछ कर रही है।


पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के कोतवाली बेंघाघर इलाके में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबर मिल रही है। पुलिस सही मौके की तलाश में है नतीजतन सोमवार को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद एसएसपी ने खुद को यह रेड प्लान किया। एसएसपी ने लोकल थाना पुलिस को भी इस रेड के बारे में सूचना दी। 

यह भी पढ़े: अपनी पत्नी को छोड़ ये किसके साथ रोमांस कर रहे है अक्षय कुमार


रेड के दौरान होटल के कमरे में दर्जनों लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिला पुलिस ने तुरंत सभी को हिरासत में लिया था। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि हिरासत में गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं पुलिस सब से पूछताछ कर रही है। 

इस कार्रवाई से जानना चाहिए कि गजियाबाद एसएसपी को अपनी पुलिस पर ही भरोसा नहीं है।एसएसपी ने लोकल थाना पुलिस को भरोसा नहीं किया। केवल इस कार्रवाई का अंजाम दिया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है। कि इससे पहले भी पुलिस कई बार होटल पर रेड कर चुके हैं। लेकिन हर बार होटल मालिकों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस बार एसएसपी दोषी होटल मालिकों पर कार्रवाई की बात जरूर दिखती है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended