हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर
युवती को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, फिर जलाया जिंदा
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 09:23:10 AM
1 of 1

नई दिल्ली। यह घटना रविवार को परबत्ताथाना क्षेत्र के तेमथा गांव में की एक युवती को शादी का भरोसा दिलाकर प्रेमी ने प्रेमिका को पहले अपने घर बुलाया। रात में दुष्कर्म किया। फिर वापस भेज दिया। सुबह लड़की के घर गया और अकेला पाकर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। गंभीर हालत में उसे खगडिय़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पुलिस को बयान देने के बाद वह मौत की नींद सो गई। मौत से पूर्व युवती द्वारा दिये गये बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है। हालांकि प्रेमी सहित उसके तमाम परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार तेमथा की रहने वाली युवती को पड़ोस के ही अवधेश मंडल के पुत्र भवानी शंकर कुमार से प्रेम था। 

 

युवती द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार शनिवार को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसे सार्टिफिकेट के साथ अपने घर बुलाया और जबरन हवस का शिकार बना लिया। युवती द्वारा जब विरोध किया गया तो प्रेमी की मां के साथ-साथ अन्य परिजनों ने भी युवती के ही सिर पर सारा दोष मढ़ दिया और उसे घर भगा दिया। उसी दिन प्रेमी भवानी शंकर प्रेमिका के घर पहुंचा और चेतावनी दी कि मामला अगर पुलिस तक पहुंचा तो पूरे परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा। 

लखीसराय | बिहारके लखीसराय में दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसे ट्रेन से फेंके जाने का मामला सामने आया है। घटना चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव की है। छात्रा गुरुवार देर रात शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी गांव के दो युवक मृत्युंजय कुमार और संतोष कुमार उसे अगवा कर जंगल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा बेहोश हो गई तो उसे वंशीपुर स्टेशन पर मौर्या एक्सप्रेस से ले गए और किउल स्टेशन पर नीचे फेंक कर फरार हो गए। छात्रा को गंभीर हालत में पटना PHMC रेफर किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.