संजीवनी टुडे

News

युवती को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, फिर जलाया जिंदा

Sanjeevni Today 19-06-2017 09:23:10

नई दिल्ली। यह घटना रविवार को परबत्ताथाना क्षेत्र के तेमथा गांव में की एक युवती को शादी का भरोसा दिलाकर प्रेमी ने प्रेमिका को पहले अपने घर बुलाया। रात में दुष्कर्म किया। फिर वापस भेज दिया। सुबह लड़की के घर गया और अकेला पाकर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। गंभीर हालत में उसे खगडिय़ा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पुलिस को बयान देने के बाद वह मौत की नींद सो गई। मौत से पूर्व युवती द्वारा दिये गये बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रेमी की तलाश में जुट गई है। हालांकि प्रेमी सहित उसके तमाम परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार तेमथा की रहने वाली युवती को पड़ोस के ही अवधेश मंडल के पुत्र भवानी शंकर कुमार से प्रेम था। 

 

युवती द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार शनिवार को प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसे सार्टिफिकेट के साथ अपने घर बुलाया और जबरन हवस का शिकार बना लिया। युवती द्वारा जब विरोध किया गया तो प्रेमी की मां के साथ-साथ अन्य परिजनों ने भी युवती के ही सिर पर सारा दोष मढ़ दिया और उसे घर भगा दिया। उसी दिन प्रेमी भवानी शंकर प्रेमिका के घर पहुंचा और चेतावनी दी कि मामला अगर पुलिस तक पहुंचा तो पूरे परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा। 

लखीसराय | बिहारके लखीसराय में दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसे ट्रेन से फेंके जाने का मामला सामने आया है। घटना चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव की है। छात्रा गुरुवार देर रात शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी गांव के दो युवक मृत्युंजय कुमार और संतोष कुमार उसे अगवा कर जंगल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा बेहोश हो गई तो उसे वंशीपुर स्टेशन पर मौर्या एक्सप्रेस से ले गए और किउल स्टेशन पर नीचे फेंक कर फरार हो गए। छात्रा को गंभीर हालत में पटना PHMC रेफर किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है। 

Watch Video

More From crime

Recommended