संजीवनी टुडे

News

शहर के लोगों को चरसी बनाने वाला अपराधी गिरफ्तार

Sanjeevni Today 18-06-2017 08:43:02

मुरादाबाद। नशीले पदार्थ को बेचकर शहर के युवाओं की जिंदगी में जहर घोलने वाला हिस्ट्रीशीटर आजम पुलिस ने अरेस्ट कर हत्थे चढ़ गया। पुलिस कस्टडी में उसने कबूला कि वो स्टूडेंट्स को पिछले 17 साल से स्मैक और चरस बेच रहा था। पुलिस ने उसके पास से 1.90 लाख रुपये की नगदी, साढे़ पांच किलो चरस बरामद की है। अपराधी ने बताया कि उसे नेपाल से बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में रहने वाले नशीले पदार्थ के तस्कर चरस लाकर देते हैं। 

 

SP सिटी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आजम असालतपुरा का रहने वाला है। उसे शनिवार को एक सूचना पर असालतपुरा से पकड़ा गया। वह चरस बेचने की फिराक में वहां घूम रहा था। आजम ने पुलिस अरेस्ट में बताया कि वह वर्ष 2,000 से नशीले पदार्थ की सप्लाई शहर में कर रहा है। इस संबंध में उसके खिलाफ करीब 11 मामले गलशहीद थाने में दर्ज हैं। वह पूर्व में जेल भी जा चुका है, पुलिस ने उसको हिस्ट्रीशीटर घोषित कर रखा है। वह जेल से छूटने के कुछ माह बाद दोबारा अपने नेटवर्क को मजबूत कर चरस और स्मैक का धंधा शुरू कर देता है। 

इससे उसे मोटी आमदनी होती है। करीब 3 माह पहले ही वह जेल से छूटा है। उससे नशीले पदार्थ की खरीददारी करने वालाें में स्टूडेंट्स, मजदूर, सहित कई ऐसे लोग भी हैं जो अन्य जगह उससे उससे खरीदी गई चरस को ले जाकर बेचते हैं। SP सिटी ने बताया कि आजम के संपर्क में नेपाल और बिहार में रहने वाले नशीले पदार्थों के तस्कर है। उनसे ही वह नशीले पदार्थ को नेपाल से मंगवाकर शहर में बेचता है। आजम को चरस मुहैया कराने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

Watch Video

More From crime

Recommended